मैनपुरी: डिलीवरी के बाद प्राइवेट अस्पताल में बच्ची की हुई मौत, पीड़ित ने DM से की शिकायत

0
18

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) मे एक प्राइवेट हॉस्पिटल के डॉक्टर पर एक पीड़ित ने गंभीर आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित ने कहा है कि अस्पताल में बेहतर इलाज नहीं मिला जिसकी वजह से मासूम बच्ची की मौत हो।

पीड़ित ने डॉक्टरों पर लगाए गंभीर आरोप

मैनपुरी (Mainpuri) जिले के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में नवजात शिशु की मौत हो जाने के बाद परिवार के लोगों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है। मामले में पीड़ित के द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया है कि हमने अपनी पत्नी को प्रसव पीड़ा के दौरान रागिनी हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। जहां पर हमारी पत्नी ने एक बच्ची को जन्म दिया। लेकिन अचानक से उसकी तबीयत बिगड़ने लगी और डॉक्टरों ने मुझे सही जानकारी नहीं दी बाद में डॉक्टरों ने बच्ची को दूसरे अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां हमने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया तो डॉक्टरों ने बताया कि उसकी हालत नाजुक है और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। इस मामले में रागिनी हॉस्पिटल के स्टाफ और डॉक्टर आरोपी हैं।

जिलाधिकारी से शिकायत करने पहुंचा पीड़ित

बच्ची का पिता जिलाधिकारी से शिकायत करने के लिए कचहरी में पहुंच गया। जहां पर उसने मीडिया से बातचीत करते हो बताया है कि कोतवाली इलाके में बने रागिनी हॉस्पिटल में हमारी पत्नी ने एक नवजात बच्ची को जन्म दिया और उसके कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। हम इस मामले में जिलाधिकारी से शिकायत करने आए हैं कि जिन लोगों ने लापरवाही बरती और जिनकी वजह हमारी मासूम बच्ची की मौत हुई है उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए और अस्पताल को पूरी तरीके से बंद किया जाए क्योंकि यहां लापरवाही के मामले सामने आए हैं।