मैनपुरी: आम आदमी पार्टी ने राज्यपाल के नाम डीएम को सौंपा ज्ञापन

0
25

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और जिला अध्यक्ष जिला अधिकारी से मुलाकात करने के लिए पहुंचे यहां उन्होंने राज्यपाल के नाम ज्ञापन पत्र देते हुए पेपर लीक मामले के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की।

बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही सरकार

मैनपुरी (Mainpuri) में आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष संतोष श्रीवास्तव अपने पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी के साथ में जिला अधिकारी के कार्यालय पर पहुंचे। यहां पर उन्होंने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उत्तर प्रदेश के राज्यपाल के नाम ज्ञापन पत्र सौंपा। जिसमें उन्होंने कहा है कि गरीब और अमीर बच्चे दिन रात मेहनत कर अपनी पढ़ाई करते हैं और नौकरी पाने की इच्छा रखते हैं। जैसे ही नौकरी का पेपर आता है तो वह पेपर को देने जाते हैं लेकिन बाद में पता चलता है कि वह पेपर आउट हो जाता है। जिससे उनकी मेहनत पर पानी फिर जाता है। ऐसे में हम मांग करते हैं कि जिन लोगों ने पेपर आउट किया है उन लोगों को गिरफ्तार किया जाए और उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

देश में लगातार बढ़ रही बेरोजगारी

आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष संतोष श्रीवास्तव ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि जब से प्रदेश में योगी सरकार बनी है तब से नौकरियां खत्म हो गई हैं और जो भी नौकरियां निकल कर सामने आ रही हैं उनके पेपर आउट हो जा रहे हैं। सवाल यह होता है कि सरकार पेपर आउट कैसे होने दे रही है। इससे पहले भी यूपीटीईटी का भी पेपर आउट हुआ था जिसको सरकार के द्वारा दोबारा से पेपर कराया गया था और उसके बाद अब पुलिस भर्ती परीक्षा का पेपर आउट हो चुका है। योगी सरकार बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। पेपर आउट को लेकर आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश की राज्यपाल से चार मांग की है जिसमें उन्होंने पहली मांग में कहा है कि- (1) सूपी पुलिस और समीक्षा आधिकारी (RO/ARO) परीक्षा पेपर लीक की हाई कोर्ट की निगरानी में जाँच कराई जाए।

(2) पेपर लीक करने वाले सभी दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

(3) पूपी पुलिस भर्ती की परीक्षा के 01 माह के भीतर कराया जाए।

(4) प्रदेश सरकार सुनिश्चित करें कि भविष्य में कोई पेपर लीक ना हो। आम आदमी पार्टी आपसे मांग करती है कि इन मांगों में संज्ञान में लेते हुए कार्यवाही करने की कृपा करे।