महुआ मोइत्रा ने साध्वी निरंजन ज्योति पर लगाया आरोप

महुआ मोइत्रा ने बीजेपी नेता पर आरोप लगाते हुए बताया कि साध्वी ने उन्हें बैठक के लिए समय तो दिया लेकिन वह खुद ही दूसरे निकास ने निकलकर चली गई।

0
25

तृणमूल कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल दिल्ली में राजमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति (Sadhvi Niranjan Jyoti) से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) ने बीजेपी नेता पर आरोप लगाते हुए बताया कि साध्वी ने उन्हें बैठक के लिए समय तो दिया लेकिन वह खुद ही दूसरे निकास ने निकलकर चली गई।

महुआ मोइत्रा ने कहा, ’40 विधायक और सांसद वहां पहुंचें। उन्होंने हमें बैठक के लिए समय दिया, लेकिन बाद में वह दूसरे निकास से बाहर चली गई। भारतवर्ष में ऐसी अगर साधवी हो तो पापी की जरूरत नहीं है।’

महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) ने बताया कि बंगाल के राज्यपाल फिलहाल दार्जिलिंग में है। उन्होंने कहा, ‘हम राज्यपाल से मिलना चाहते थे, क्योंकि हम प्रदर्शन कर रहे थे। हम यहां उनसे अपनी प्रतिनिधिमंडल से मिलने और मनरेगा श्रमिकों के भुगतान न करने के मुद्दे को हल करने के लिए कहने आए हैं।’ महुआ मोइत्रा ने कहा कि वह बंगाल के राज्यपाल है और इन मुद्दों का हल निकालना उनकी जिम्मेदारी है।