Maharashtra Highway: ट्रक से टकराई प्राइवेट लग्जरी बस, 10 की गई जान

महाराष्ट्र के नाशिक जिले के सिन्नर शिरडी रोड पर पठारे के पास एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि एक प्राइवेट लग्जरी बस और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई

0
63

सिन्नार और शिर्डी को जोड़ने वाले महाराष्ट्र हाईवे (Maharashtra Highway) पर एक भीषण हादसा हो गया है. पाथरे के पास के क्षेत्र में एक ट्रक और एक निजी टूरिस्ट बस की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में 10 लोगों के मारे जाने की सूचना है। खबरों के मुताबिक, निजी लग्जरी बस में सवार अधिकांश यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं। बस में करीब 50 यात्री सवार थे।

पुलिस के मुताबिक, यह उन 15 बसों में से एक है, जो उल्हासनगर से साईं दर्शन के लिए रवाना हुई थी। शुक्रवार तड़के साईं भक्तों की बस का भीषण हादसा हो गया। मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई है और राहत व बचाव कार्य चल रहा है। पुलिस घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा रही है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने नासिक-शिर्डी हाईवे पर हुए बस हादसे में लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया है। मृतकों के परिवारों को 5-5 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। सीएम ने संबंधित अधिकारियों को घटना की जांच के आदेश दिए हैं।