महाराष्ट्र: छत के ढहने से एक बुजुर्ग दंपति और बेटा घायल

बुधवारकी रात 11 बज कर करीब 55 मिनट पर एक इमारत की दूसरी मंजिल पर स्थित फ्लैट की छत गिर जाने से 70 वर्षीय एक व्यक्ति, उनकी पत्नी और बेटा घायल हो गए।

0
7

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के कलवा नगर में स्थित एक बिल्डिंग की दूसरी मंजिल की छत ढहने से एक बुजुर्ग दंपति और उनका बेटा घायल हो गया। अधिकारियों ने आज यानि गुरुवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि यह घटना बुधवार रात चार मंजिला इमारत में हुई थी। ठाणे नगर निगम के क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ (RDMC) के प्रमुख यासीन तड़वी ने बताया, ”कलवा के भुसार अली इलाके में स्थित ‘ओम कृष्णा कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी’ में बुधवार रात 11 बज कर करीब 55 मिनट पर एक इमारत की दूसरी मंजिल पर स्थित फ्लैट की छत गिर जाने से 70 वर्षीय एक व्यक्ति, उनकी पत्नी और बेटा घायल हो गए।”

उन्होंने बताया कि यह इमारत करीब 35 साल पुरानी है और नगर निगम ने पहले ही इसे असुरक्षित, खतरनाक और न रहने योग्य की श्रेणी में रखा है। उसके अनुसार, इस इमारत को खाली करने और ध्वस्त करने की जरूरत है। यासीन तड़वी ने बताया, ”सूचना मिलने के बाद स्थानीय अग्निशमन विभाग और आरडीएमसी की टीम मौके पर पहुंची और राहत-बचाव अभियान शुरू किया। उन्होंने इमारत के 30 फ्लैट में रहने वाले करीब 100 लोगों को बाहर निकाला।” यासीन तड़वी ने आगे बताया कि इस घटना के बाद इमारत को सील कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि नगर निगम के अधिकारी इमारत के संबंध में आगे की कार्रवाई करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here