महादेव बेटिंग ऐप मामला, आज साहिल खान मुंबई पुलिस के सामने दर्ज कराएंगे अपना बयान

दिसंबर 2023 में मुंबई साइबर सेल की विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने साहिल खान (Sahil Khan) और तीन अन्य को समन जारी किया था।

0
20

महादेव बेटिंग ऐप केस (Mahadev betting app case) काफी लंबे समय से चर्चा का विषय बना हुआ है। इस मामले में कई सेलिब्रिटी का नाम भी सामने आ चूका है।इस केस में ‘स्टाइल’ फिल्म में काम कर चुके एक्टर साहिल खान (Sahil Khan) का नाम भी जुड़ा था। जिसके बाद उनके खिलाफ FIR दर्ज की गई थी। वहीं अब हाल ही में इस मामले को लेकर खबर सामने आई है कि आज यानि शनिवार को साहिल खान (Sahil Khan) मुंबई पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज कराएंगे।

दरअसल, दिसंबर 2023 में मुंबई साइबर सेल की विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने साहिल खान (Sahil Khan) और तीन अन्य को समन जारी किया था। उन्हें दिसंबर में एसआईटी के सामने पेश होने का निर्देश दिया गया था। हालांकि, उस दौरान तीनों में से कोई भी पुलिस की पूछताछ के लिए नहीं पहुंचे थे, लेकिन अब हाल ही में ऐसी खबरें सामने आ रही है आज एक्टर साहिल खान (Sahil Khan) अपना बयान दर्ज करवाने के लिए पुलिस के सामने पेश होंगे।

जाने क्या है साहिल पर आरोप?

बता दें कि एक्टर साहिल खान (Sahil Khan) पर खिलाड़ी नाम के बेटिंग ऐप चलाने को लेकर केस दर्ज किया गया था। इससे पहले ऑनलाइन बेटिंग ऐप की दुबई की एक पार्टी के वीडियो में साहिल खान दिखाई दिए थे। इन सबूतों के आधार पर साहिल खान पर IPC की धारा 420,467,468,471,120(B) और जुआ एक्ट, IT एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। यानी कि साहिल खान पर सिर्फ प्रमोशन का आरोप नहीं था बल्कि ऐप को ऑपरेट कर मोटा मुनाफा कमाने का आरोप भी था।