Madhya Pradesh: युवती के परिजनों ने की कपल की हत्या

हत्या कर शवों को भारी पत्थरों से बांधकर चंबल नदी में फेंक दिया था।

2
11
Madhya Prades

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में हत्या के एक संदिग्ध मामले में एक 18 वर्षीय युवती और उसके 21 वर्षीय प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उनके शवों को बड़े पत्थरों से बांधकर मगरमच्छ से भरी नदी में फेंक दिया था। घटना रतनबसई गांव की है जहां शिवानी तोमर मुरैना जिले के बालूपुरा गांव के राधेश्याम तोमर के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती के परिवार को उनके रिश्ते पर कड़ी आपत्ति थी।

स्थानीय पुलिस स्टेशन में व्यक्ति के पिता द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद मामला दर्ज किया गया था। अपनी शिकायत में, व्यक्ति के पिता ने आरोप लगाया कि उन्हें संदेह है कि उनके बेटे और युवती की हत्या इसलिए की गई क्योंकि वे कई दिनों से लापता थे। पुलिस को शुरू में शक था कि दोनों गांव से भाग गए हैं। हालांकि, पुलिस के मुताबिक गांव में किसी ने भी दोनों को गांव से बाहर जाते हुए नहीं देखा था।

Madhya Pradesh

इसके बाद में, पुलिस ने युवती के पिता और रिश्तेदारों को बुलाकर पूछताछ की, जिस पर उन्होंने अपराध स्वीकार कर लिया। महिला के परिजनों ने पुलिस को बताया कि तीन जून को शिवानी और राधेश्याम की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और उनके शवों को भारी पत्थरों से बांधकर चंबल नदी में फेंक दिया गया था।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “हमने युवती के परिवार के सदस्यों से पूछताछ की, जिसके दौरान उन्होंने अपराध कबूल कर लिया। युवती के परिवार ने हमें बताया कि कपल की हत्या की और उनके शवों को चंबल नदी में फेंक दिया। हमने शवों को निकालने के लिए बचाव दल की मदद ली।

Comments are closed.