Madhya Pradesh: छात्राओं को छेड़ रहे मनचलों को लोगों ने पीटा

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मनचलों समेत सात लोगों पर केस दर्ज किया है।

0
26
Madhya Pradesh

मंदसौर में दो युवक को युवतियों के साथ छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया। उपस्थित लोगों द्वारा पहले मनचलो को धोया गया, और फिर उनका मुंडन भी कर दिया। इस पूरे प्रकरण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने छेड़छाड़ करने वालों और मारपीट कर बाल काटने वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

दरअसल मंदसौर जिले के शामगढ़ बस स्टैंड पर मंगलवार को बस का इंतजार कर रही दो छात्राओं के साथ दो युवको ने उन्हें अकेला पाकर छेड़छाड़ शुरू कर दी, जब दोनों छात्राओं ने इसका विरोध किया तो दोनों मनचले उनको सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करने की धमकी देने लगे। इसी दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों मनचलों को पकड़कर उनकी पिटाई कर दी व बाद में दोनों मनचलों के बाल काटकर उनको गंजा कर दिया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों मनचलों को थाने ले जाकर उनसे पूछताछ की। उन्होंने अपना नाम विजय निवासी मदनजी का खेड़ा और बालू पिता प्रभुलाल निवासी गेलाना का होना बताया। पुलिस ने दोनों मनचलों के खिलाफ मामला दर्ज किया। वहीं, दोनों आरोपियों के साथ मारपीट करने और बाल काटने के मामले में पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस पूरे घटनाक्रम के वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने मारपीट करने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी की तलाश की जा रही है।

वहीं, पूरे मामले को लेकर शामगढ़ थाना प्रभारी राकेश चौधरी ने बताया कि बस स्टैंड क्षेत्र में दो मनचलों द्वारा छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की जा रही थी। मामले में पुलिस ने दोनों मनचलों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, दोनो मनचलों के साथ मारपीट करने और उनके बाल काटने के मामले में भी सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिनमें तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष की तलाश जारी है।