Madhya Pradesh: पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रही बेटी की भी सड़क हादसे में मौत

दरअसल, यहां एक व्यापारी का रात में अपहरण होता है, फिर सुबह उसकी लाश मिलती है।

0
17
Madhya Pradesh

राजगढ़ में अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि वे आए दिन अपहरण और हत्या जैसे गंभीर अपराधों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसी ही एक घटना पचोर थाने के पास हुई। शुक्रवार की रात करीब आठ बजे स्कॉर्पियो सवार अपराधियों ने देहरीबामन गांव से स्कूटी पर सवार होकर पचोर की तरफ आ रहे व्यापारी का शुक्रवार रात करीब आठ बजे अपहरण कर लिया। शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी रात करीब चार बजे के आसपास व्यापारी का शव पुलिस को लीमाचौहान थाना क्षेत्र से प्राप्त हुआ, जिसकी पहचान राधेश्याम गुप्ता के रूप में की गई।

जानकारी के अनुसार, घटना के बाद से ही पुलिस एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी और साइबर सेल की टीम सक्रिय थी। लेकिन व्यापारी की लाश मिलने के बाद मामला और गंभीर नजर आ रहा है। वहीं, पुलिस भी मामले में फिलहाल कुछ कहने से बचती हुई नजर आ रही है।

राजगढ़ एडिशनल एसपी मनकामना प्रसाद ने बताया कि पुलिस की टीम सक्रिय है और हमने आरोपियों को ट्रैस कर लिया है और जल्द ही हम आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लेंगे। घटना और पुलिस की सुस्त कार्यप्रणाली से नाराज व्यापारी राजगढ़ के पचोर थाना परिसर में ही धरने पर बैठ गए और आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग किए।

उधर बेटी की भी हादसे में मौत

व्यापारी के अपहरण और हत्या की खबर सुनकर उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए इंदौर से पचोर आ रही मृतक व्यापारी की बेटी पायल गुप्ता की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। उनके साथ वाहन में सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिन्हें इंदौर रेफर किया गया है।

बताया जा रहा है कि घटनाक्रम से पुरा नगर शोक में डूबा हुआ है। हर आदमी की सहानुभूति पीड़ित परिवार के साथ है और यह भी बताया जा रहा है कि प्रशासन अपराधियों की तह तक पहुंच चुका है। लेकिन आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि फिलहाल नहीं की गई है।