मध्य प्रदेश: प्रेम-प्रसंग में कपड़ा व्यापारी की पीट-पीट कर की हत्या

इस मामले में हिरासत में लिए गए संदिग्ध से फिलहाल पूछताछ की जा रही है।

0
6
Madhya Pradesh

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा में एक कपड़ा व्यापारी की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना अमहिया थाना क्षेत्र के अर्जुन नगर में हुई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में हिरासत में लिए गए संदिग्ध से फिलहाल पूछताछ की जा रही है। प्राप्त जानकारी से पता चलता है कि मृतक वैभव सिंह कपड़े का व्यापार करता था। बिट्टू तिवारी नाम की युवती का फोन आने पर वह उससे मिलने गया। यहां तीन युवतियों और उसका दोस्त राजू सिंह व उसके साथी पहले से मौजूद थे। इसी दौरान बिट्टू तिवारी और वैभव सिंह में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। बात इतनी बिगड़ गई कि बिट्टू ने वैभव को कई तमाचे जड़ दिये।

इस बीच, राजू सिंह और उसके साथियों ने भी वैभव को मारना-पीटना शुरू कर दिया। वैभव पर डंडे से कई वार हुए, जिससे वैभव को गंभीर चोट आई और कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई।

घटना बीते रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात 12 बजे की है। रीवा की सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी ने बताया कि आरोपी राजू सिंह और बिट्टू तिवारी के बीच प्रेम प्रसंग था, जिसकी जानकारी मृतक को थी। उसने इस बात की जानकरी राजू के घरवालों को दे दी थी। इससे नाराज होकर आरोपी राजू सिंह, बिट्टू तिवारी और उसके साथियों ने वैभव की पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस दोनों युवतियों से पूछताछ कर रही है, जबकि दो आरोपी फरार है। इनकी तालाश की जा रही है।