Madhya Pradesh: बस-कार की भिड़ंत में 5 दोस्तों की मौत

मौत का शिकार हुए पांचों दोस्त रोज घंटो साथ बिताते थे। उन्होंने दुनिया को अलविदा भी साथ में कहा।

0
11
Madhya Pradesh

Madhya Pradesh: यह खौफनाक हादसा मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शाजापुर कृषि उपज मंडी के पास पुराने एबी रोड पर मंगलवार रात करीब 11:30 बजे हुआ। हादसे में इंदौर से सारंगपुर की तरफ जा रही महामाया बस ने शाजापुर की तरफ आ रही इंडिगो को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर में कार सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो युवकों ने इंदौर के अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

मृतकों में रहबर पिता मसूद निवासी पटेलवाड़ी महुपूरा, दानिश पिता सोहराब, अरहम पिता शकील बैग, फरहान पिता फिरोज और रहबर पिता शरीफ शामिल है। उनके दो साथी घायल है। मृतक अरहम और रहबर को जय-वीरू की जोड़ी समझा जाता है। गौरतलब है कि हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के हिस्से को कटर से काट कर युवकों को बाहर निकालना पड़ा। प्रारंभिक तौर पर हादसे की वजह दोनों वाहनों की तेज रफ्तार बताई जा रही है। हादसे के दूसरे दिन पांचों दोस्तों के जनाजे एक साथ निकले तो पूरा शहर गमजदा हो गया।

इस बीच स्कूली शिक्षा राज्यमंत्री इंदरसिंह परमार शाजापुर से शुजालपुर लौट रहे थे। उनका काफिला जब यहां से गुजर रहा था तभी यह हादसा हुआ। हादसा देखते ही उन्होंने तुरंत अपनी गाड़ी रुकवा कर हादसे की जानकारी ली। उन्होंने मौके से ही एसपी एडिशनल, एसपी समेत तमाम पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को हादसे के बारे में सूचित किया।

इसके बाद एसपी यशपाल सिंह, एएसपी, एसडीएम, एसडीओपी, टीआई सहित अमला मौके पर पहुंचा। जिला अस्पताल में भी सीएमएचओ, सिविल सर्जन सहित डॉक्टरों की तमाम टीम देर रात तक मौजूद रही। मंत्री इंदर सिंह परमार भी काफी देर तक घटनास्थल पर रुके और इन लोगों को अस्पताल पहुंचाने के बाद ही मौके से रवाना हुए।

बता दें, बस कार को टक्कर मारते ही चीख-पुकार मच गई। बस की टक्कर से कार पूरी तरह खत्म हो गई। पहले तो वहां से गुजरने वालों को कुछ पता नहीं चला, लेकिन जैसे ही वे मौके पर गए तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने देखा कि चारों ओर खून बिखरा हुआ है, कुछ बच्चे कार में फंसे है। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी। लोगों ने बताया कि जब बस ने कार को टक्कर मारी तो दिल दहला देने वाली आवाज आई।