लखनऊ: घर में चोरी करने घुसा चोर एसी में सोया, पुलिस ने जगाया

0
8

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के लखनऊ (Lucknow) में एक घर में चोरी करने के इरादे से घुसा चोर ड्राइंग रूम में एयर कंडीशनर चालू करने के बाद सो गया। पुलिस ने उसे आराम से सोते हुए पाया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के अनुसार, वह व्यक्ति बहुत नशे में था और घर में एयर कंडीशनर देखकर उसे चालू करने के बाद वह सो गया।

यह घटना उस वक्त की है, जब वह व्यक्ति लखनऊ (Lucknow) के इंदिरानगर इलाके में स्थित घर में घुसा। घर डॉ. सुनील पांडे का था, जो वाराणसी में तैनात हैं और घटना के समय बाहर गए हुए थे। घर खाली पाकर वह घर का सामने का गेट खोलकर अंदर घुस गया।

घर के ड्राइंग एरिया में जाने के बाद, व्यक्ति ने एयर कंडीशनर देखा और उसे चालू कर दिया। फिर, वह आराम से फर्श पर लेट गया, अपना सिर कुशन पर रखा और जल्द ही सो गया।

घर का मुख्य गेट खुला देखकर डॉ. पांडे के पड़ोसियों ने उन्हें फोन किया। हालांकि, उस समय वे लखनऊ (Lucknow) में नहीं थे, इसलिए उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो देखा कि चोर आराम से सो रहा था और उसका एयर कंडीशनर चालू था। चोर की एक तस्वीर में वह अपने दाहिने हाथ में मोबाइल फोन पकड़े हुए गहरी नींद में दिखाई दे रहा है।

डीसीपी नॉर्थ जोन आर विजय शंकर ने बताया कि चोर चोरी करने के इरादे से घर में घुसा था, लेकिन वह सो गया।

अधिकारी ने बताया, “वह बहुत ज्यादा नशे में था, जिसकी वजह से वह सो गया और उठ नहीं सका। पड़ोसियों ने इसकी सूचना दी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।”

पुलिस ने कहा कि मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।