लखनऊ: हजरतगंज में व्यापारी को मारी गोली

हमलावर मौके से फरार।

1
11
Lucknow

लखनऊ शहर के हजरतगंज (Hazratganj) थाना क्षेत्र के नरही इलाके में बुधवार की रात अज्ञात बदमाशों ने मोटरसाइकिल सवार एक व्यवसायी को गोली मार दी। यह जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने दी। सहायक पुलिस आयुक्त अरविंद कुमार वर्मा ने कहा, “मोबाइल की दुकान के मालिक प्रमोद गुप्ता अपनी दुकान बंद कर रहे थे, तभी एक अज्ञात व्यक्ति आया और उन पर गोली चला दी।” हमले के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।

गुप्ता की उम्र करीब 40 साल है, उनके जबड़े और कमर में दो गोलियां लगी हैं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। अधिकारी ने कहा, घटना रात करीब 10 बजे हुई. हम मामले की जांच कर रहे हैं और इस बारे में ज्यादा कुछ बताने की स्थिति में नहीं है। हमलावरों की पहचान करने और उन्हें तलाश करने के लिए कई टीम का गठन किया गया है।

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और उप्र के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस घटना को लेकर सरकार पर हमला बोला। यादव ने ट्वीट किया, ‘‘फ़र्ज़ी एनकाउंटर वाली सरकार बताए कि ‘तमंचे की आपूर्ति’ कहां से हो रही है, जो गोलीबारी की घटना के रूप में मुख्यमंत्री के आवास के पास तक पहुंच गयी है।

हजरतगंज (Hazratganj) राज्य की राजधानी के केंद्र में स्थित है। इसमें उत्तर प्रदेश विधान सभा, लोक भवन, अन्य महत्वपूर्ण सरकारी कार्यालयों सहित पॉश बाजार और महत्वपूर्ण भवन शामिल हैं और यह मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास के करीब है।

Comments are closed.