LSG Vs CSK: इकाना में बारिश के कारण रद्द हुआ मैच

2
31

LSG Vs CSK: बुधवार को लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग मैच को बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था। एकाना स्टेडियम में लगातार बारिश के कारण, सीएसके की पारी के न्यूनतम पांच ओवर भी संभव नहीं थे, क्योंकि घरेलू टीम ने 19.2 ओवरों में सात विकेट पर 125 रन बनाए थे, जब बारिश ने खेल बाधित किया था। बारिश के कारण खेल बाधित हो जाने पर दोनों टीमों को एक-एक अंक प्रदान किया गया।

इस मैच में निकोलस पूरन और आयुष बडोनी ने 26 गेंदों में 38 रन बनाकर 48 गेंदों में 59 रनों की साझेदारी की। बडोनी ने एक पिच पर अविश्वसनीय रूप से 31 गेंदों में अर्धशतक बनाया। इसके बाद बारिश ने एलएसजी पारी में सिर्फ चार गेंद शेष रहते खेल को रोक दिया और यहीं पर चीजें खत्म हो गईं। एलएसजी 19.2 ओवर में 125/7 था जब खिलाड़ी मैदान से बाहर निकले।

गीली आउटफील्ड के कारण खेल 15 मिनट की देरी के बाद शुरू हुआ और पहली पारी के अंतिम ओवर में बारिश ने कार्यवाही रोक दी। लखनऊ सुपर जायंट्स अपने कप्तान केएल राहुल के बिना मैच खेलेगा, जो जांघ की गंभीर चोट के बाद आईपीएल में आगे हिस्सा नहीं लेंगे। राहुल की गैरमौजूदगी में सुपरजाइंट्स की कमान क्रुणाल पांड्या संभालेंगे।

Comments are closed.