SRH के खिलाफ हार के बाद LSG के मालिक संजीव गोयनका ने सार्वजनिक रूप से केएल राहुल को डांटा

SRH की हार के बाद मालिक संजीव गोयनका के मैदान पर गुस्से के बाद केएल राहुल ने 'आत्मसम्मान की खातिर' LSG छोड़ने का आग्रह किया।

0
13

ट्रैविस हेड (Travis Head) और अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने बुधवार को आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद को लखनऊ सुपरजायंट्स पर 10 विकेट से शानदार जीत दिलाने के लिए शानदार बल्लेबाजी मास्टरक्लास की मेजबानी की। दोनों के अथक आक्रमण ने उन्हें उल्लेखनीय आसानी से 166 रन के लक्ष्य का पीछा करने में मदद की, जो कि आईपीएल इतिहास में 160 से अधिक का सबसे तेज़ लक्ष्य बन गया।

हेड की 30 गेंदों पर नाबाद 89 रन की पारी के साथ-साथ शर्मा की 28 गेंदों पर नाबाद 75 रन की पारी ने एलएसजी के गेंदबाजों को परेशान कर दिया क्योंकि चौके और छक्के मुक्त रूप से प्रवाहित हुए।

जोरदार जीत ने सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल स्टैंडिंग में तीसरे स्थान पर पहुंचा दिया और 12 मैचों में 14 अंकों के साथ प्लेऑफ के दावेदार के रूप में अपनी साख मजबूती से स्थापित की। इस बीच, लखनऊ सुपर जाइंट्स इतने ही मैचों में समान अंकों के साथ छठे स्थान पर है।

मैच के बाद के दृश्यों में एलएसजी के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) की दयनीय स्थिति दिखाई दी, जो एसआरएच की शुरुआती जोड़ी के अविश्वसनीय हमले के बाद “शब्दों की कमी” पर थे। हालाँकि, मैच के बाद का एक दृश्य जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हुआ, वह हार के बाद एलएसजी के मालिक संजीव गोयनका (Sanjiv Goenka) के साथ राहुल की बातचीत का था।

गोयनका स्पष्ट रूप से नाखुश थे और उन्होंने अतिरंजित हाथ लहराते हुए राहुल के साथ एनिमेटेड बातचीत की, जो सनराइजर्स के खिलाफ निराशाजनक हार पर उनके गुस्से को दर्शाता है।

हालांकि, राहुल पर सार्वजनिक रूप से हमला करने के गोयनका के फैसले से प्रशंसक बहुत खुश नहीं थे। कई प्रशंसकों का मानना ​​था कि एलएसजी मालिक को बातचीत के लिए खिलाड़ियों के ड्रेसिंग रूम या किसी निजी स्थान पर लौटने का इंतजार करना चाहिए था। उन्होंने राहुल से एलएसजी छोड़ने का भी आग्रह किया और दावा किया कि फ्रेंचाइजी मालिक अपमानजनक था।

राहुल के नेतृत्व में एलएसजी

केएल राहुल की कप्तानी में 2022 में आईपीएल डेब्यू करने वाली सुपर जाइंट्स दोनों सीजन में प्लेऑफ तक पहुंची है। हालाँकि, हैदराबाद में नवीनतम हार के बाद इस साल टीम को शीर्ष चार में फिर से स्थान हासिल करने की एक बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है; अब जबकि केवल दो मैच बचे हैं, राहुल की टीम को बड़ी जीत हासिल करनी होगी और अन्य दावेदारों से अंक कम करने की उम्मीद करनी होगी।

राहुल इस साल 12 मैचों में 460 रन के साथ टीम के शीर्ष स्कोरर रहे हैं; हालांकि, उनके 136.09 के स्ट्राइक रेट की काफी आलोचना हुई है। SRH के खिलाफ मैच में राहुल ने भूलने वाली पारी खेली और 31 गेंदों में सिर्फ 29 रन बनाए।