‘लव स्टोरी’ अभिनेता रयान ओ’नील का 82 साल की उम्र में हुआ निधन

ऑस्कर नामांकित अनुभवी अभिनेता रयान ओ'नील का 82 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उनकी मृत्यु की घोषणा उनके बेटे पैट्रिक ओ'नील ने एक भावनात्मक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से की।

0
51

ऑस्कर नामांकित अनुभवी अभिनेता रयान ओ’नील (Ryan O’Neal) का शुक्रवार, 8 दिसंबर की रात को निधन हो गया। ‘लव स्टोरी’, ‘बैरी लिंडन’ और ‘पेपर मून’ में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले अभिनेता 82 वर्ष के थे, जब उन्होंने अंतिम सांस ली। यह खबर दुनिया को उनके बेटे पैट्रिक ने दी, जिन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने पिता (Ryan O’Neal) की मौत की जानकारी दी।

प्रमुख हॉलीवुड दिग्गज रयान ओ’नील (Ryan O’Neal) का 82 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। इस खबर की पुष्टि गुजरे जमाने के अभिनेता के बेटे पैट्रिक ओ’नील ने की। उनके बेटे ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता को याद करते हुए एक लंबी पोस्ट लिखी।

सूर्यास्त की तस्वीर के साथ, पैट्रिक ने लिखा, “तो यह अब तक की सबसे कठिन बात है जो मुझे कहना पड़ा है, लेकिन यहाँ हम चलते हैं। मेरे पिता का आज शांति से निधन हो गया, उनकी प्यारी टीम उनका समर्थन कर रही थी और उन्हें प्यार कर रही थी। वह हमारे साथ रहेंगे। यह मेरी पत्नी समर और मेरे लिए बहुत मुश्किल है, लेकिन मैं आपको यह अंदाजा देने के लिए कुछ भावनाएं साझा करूंगा कि वह कितने महान व्यक्ति है।”

पूरी पोस्ट यहां देखें

पैट्रिक ओ’नील ने पिता रयान ओ’नील को याद किया

एक अन्य पोस्ट में, पैट्रिक ने बताया कि उसके पिता किस तरह के व्यक्ति थे। उन्होंने अपने पिता की प्रशंसा की और लिखा कि वह कितने अद्भुत व्यक्ति थे। पैट्रिक ने लिखा, “वह अपनी कला में बहुत कुशल थे, बहुत कड़ी मेहनत करते थे, और सादा और सरल अभिनय करना पसंद करते थे। अत्यधिक बुद्धिमान और एक शौकीन पाठक और पत्रिका लेखक। वह एक घंटे में संवाद के पन्ने याद करने में माहिर थे। मुझे आशा है कि उन्हें अपने काम पर गर्व महसूस हुआ होगा कैरियर लेकिन वह बहुत विनम्र था। और क्या वह उन शूटिंग पर क्रू से प्यार करता था। वह हमेशा सेट पर सभी के साथ बहुत अच्छा व्यवहार करता था। वे उससे प्यार करते थे, मैंने इसे पहली बार देखा था।”