लोकसभा चुनाव परिणाम 2024: मंडी में कंगना रनौत, आसनसोल में शत्रुघ्न सिन्हा, मेरठ में अरुण गोविल जीते

1
21

चुनाव परिणाम 2024 में सितारे: भाजपा की स्टार उम्मीदवार कंगना रनौत और सुरेश गोपी क्रमशः मंडी और त्रिशूर लोकसभा क्षेत्रों (Lok Sabha Election) में विजयी हुए हैं। मथुरा से भाजपा उम्मीदवार हेमा मालिनी 5,10,064 वोटों से जीती हैं। अभिनेता अरुण गोविल ने मेरठ में जीत दर्ज की है।

2024 के लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election) के लिए मतगणना आगे बढ़ने के दौरान, भाजपा के स्टार उम्मीदवार और मलयालम अभिनेता सुरेश गोपी केरल के त्रिशूर निर्वाचन क्षेत्र में विजयी हुए हैं। यह पहली बार है कि भाजपा ने केरल में लोकसभा सीट जीती है। उन्होंने एलडीएफ के वीएस सुनील कुमार और के मुरलीधरन को हराकर जीत हासिल की। ​​हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा की कंगना रनौत ने भी जीत दर्ज की हैं। मथुरा से भाजपा उम्मीदवार हेमा मालिनी 5,10,064 वोटों से जीती हैं। आंध्र प्रदेश के पिथापुरम विधानसभा क्षेत्र में, “पावर स्टार” पवन कल्याण आगे चल रहे हैं।

जबकि भाजपा की कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से चुनाव लड़ा, अभिनेता अरुण गोविल उत्तर प्रदेश के मेरठ में भगवा पार्टी के उम्मीदवार थे, और सुरेश गोपी केरल के त्रिशूर में। अरुण गोविल ने 5,46,469 वोटों से मेरठ में जीत दर्ज की है। दूसरी ओर, शत्रुघ्न सिन्हा को पश्चिम बंगाल के आसनसोल में टीएमसी ने मैदान में उतारा। शत्रुघ्न सिन्हा ने 605645 वोटों से जीत दर्ज की है।

अन्य उल्लेखनीय सेलिब्रिटी उम्मीदवारों में राधिका सरथकुमार (भाजपा, विरुधुनगर), लॉकेट चटर्जी (भाजपा, हुगली), मनोज तिवारी (भाजपा, उत्तर-पूर्वी दिल्ली), रवि किशन (भाजपा, गोरखपुर), पवन सिंह (स्वतंत्र, काराकाट), पवन कल्याण (पिथापुरम, एनडीए), मुकेश (सीपीआईएम, कोल्लम) और जी कृष्ण कुमार (भाजपा, कोल्लम) शामिल हैं।

कंगना को बॉलीवुड से शुभकामनाएं

फिल्म निर्देशक अभिषेक कपूर ने बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत को मंडी से जीत मिलने पर बधाई दी। उन्होंने कमेंट सेक्शन में लिखा, “बहुत-बहुत बधाई।”

सुनील लहरी ने कंगना रनौत को बधाई दी

सुनील लहरी ने कंगना रनौत को बधाई दी और कमेंट सेक्शन में लिखा, “कंगना जी, मंडी सीट से भाजपा के लिए जीत दर्ज करने पर बधाई। नई जिम्मेदारी के लिए आपको शुभकामनाएं। मुझे पूरा विश्वास है कि आप अपनी सभी जिम्मेदारियों को पूरी क्षमता से निभाएंगी। भगवान आपको आशीर्वाद दें???”

1 COMMENT

Comments are closed.