लेक्सर ने पेश किया 900एमबीपीएस रीड स्पीड वाला प्रोफेशनल सीएफएक्सप्रेस टाइप-ए कार्ड

कीमत 17,940 रुपये से शुरू

0
73

Lexar: फ्लैश मेमोरी समाधान प्रदान करने के लिए जानी जाने वाली कंपनी लेक्सर (Lexar) ने भारत में एक नया प्रोफेशनल सीएफएक्सप्रेस टाइप-बी कार्ड डायमंड सीरीज लॉन्च की है। कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का सबसे तेज CFexpress कार्ड है जिसकी ट्रांसफर स्पीड 1900MB/s तक है।

फ्लैश मेमोरी समाधानों में अग्रणी वैश्विक ब्रांड लेक्सर ने भारतीय बाजार में दुनिया के सबसे तेज लेक्सर® प्रोफेशनल सीएफएक्सप्रेस™ टाइप ए कार्ड गोल्ड सीरीज के लॉन्च की घोषणा की है। उच्च गुणवत्ता वाले डेटा और सिनेमा-गुणवत्ता वाले 8K वीडियो को कैप्चर करने में मदद करने के उद्देश्य से विकसित किया गया, CFexpress™ टाइप ए कार्ड को पेशेवर फोटोग्राफरों, वीडियोग्राफरों और उच्च गुणवत्ता की तलाश में रहने वाले रचनाकारों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। गुणवत्ता वाले गैजेट, चलते समय उन्हें निर्बाध रूप से काम करने में मदद करते हैं।

रेटेड वीडियो परफॉर्मेंस गारंटी 400 (वीपीजी 400) के साथ, सीएफएक्सप्रेस™ टाइप ए कार्ड की न्यूनतम लिखने की गति 700 एमबी/एस और 800 एमबी/एस है और पढ़ने की गति 900 एमबी/एस है, जो इसे उच्च गति के लिए आदर्श बनाता है। लगातार शूटिंग और स्थिर वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए यह बहुत उपयोगी है। यह सुनिश्चित करता है कि आप बिना रुके या किसी अंतराल के शानदार फोटो और वीडियो को निर्बाध रूप से कैप्चर कर सकते हैं।

Lexar® Professional CFexpress™

टाइप ए कार्ड एक कठोर बॉडी के साथ आता है, जिससे यह अत्यधिक तापमान, झटके और कंपन के खिलाफ अत्यधिक टिकाऊ हो जाता है। इस प्रकार उपभोक्ता पेशेवर डेटा हानि के बारे में चिंता किए बिना अपने काम का आनंद ले सकते हैं।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, Lexar Co., Limited के निदेशक, श्री गौरव माथुर ने कहा, “हम मानते हैं कि हमारा टाइप A CFexpress™ कार्ड भारतीय बाजार में गेम चेंजर साबित होगा। टिकाउपन, निर्भरता और प्रदर्शन का संयोजन इस रूप कारक में अभूतपूर्व है, और हमारे पिछले उत्पादों की तुलना में एक महत्वपूर्ण सुधार का प्रतिनिधित्व करता है। जैसा कि हम हमेशा अपने उपयोगकर्ताओं को उनकी यादों के लिए जीने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, कार्ड को यह सुनिश्चित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है कि वे अपनी सुंदरता को कैप्चर करने की प्रक्रिया का उतना ही आनंद लें जितना हम उनकी रचनात्मकता को देखकर आनंद लेते हैं। ”

Lexar® Professional CFexpress™ टाइप ए कार्ड बनाने वाली कुछ प्रमुख विशेषताएं हैं:-

  • क्षमता: 80GB, 160GB, 320GB
  • पढ़ने की गति 900MB/s1 तक, लिखने की गति 800MB/s तक, न्यूनतम लिखने की गति 700MB/s गति
  • इंटरफ़ेस पीसीआई एक्सप्रेस® जनरल 3×1
  • उच्च-गुणवत्ता वाली छवियों और 8K और 4K 120FPS वीडियो का चिकना और उच्च-गति कैप्चर
  • कक्षा: वीपीजी 400
  • सीमित-जीवनकाल वारंटी3

Lexar® Professional CFexpress™ टाइप ए कार्ड भारत में सभी प्रमुख खुदरा और ऑनलाइन स्टोरों पर उपलब्ध होगा। सबसे उचित Lexar® Professional CFexpress™ टाइप ए कार्ड की कीमत – 17,940/- 80 जीबी के लिए रु. 28,100 / – 160 जीबी के लिए, और रु। 56,250/- 320 जीबी के लिए, जिसमें रिटेल बॉक्स प्लस कार्ड रीडर शामिल है।