परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की हल्दी समारोह की ताजा तस्वीरे आयी सामने

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सबसे रंगीन हल्दी सेरेमनी हुई और उन्होंने सबूत के तौर पर ताजा तस्वीरें पोस्ट की हैं।

0
43

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अपने एक और प्री-वेडिंग फंक्शन से कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में वह अपने पति राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ नजर आ रही हैं, जब वे पूजा के लिए एक साथ बैठे हैं और कैमरे के सामने आलिंगनबद्ध हैं।

एक गुलाबी हल्दी

परिणीति ने अपने हल्दी समारोह के लिए सुनहरे विवरण के साथ एक गुलाबी पोशाक पहनी थी। उन्होंने सुनहरे झूमर वाले झुमके और सफेद मोतियों से बना एक हेडबैंड भी पहना था। अभिनेत्री ने तस्वीरों के साथ कोई कैप्शन पोस्ट नहीं किया, बल्कि उन्हें बिना किसी धूमधाम के अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा किया।

राघव (Raghav Chadha) ने कुरकुरा, ऑफ-व्हाइट कुर्ता और पायजामा पहना था। उन्होंने काले रंग का धूप का चश्मा भी पहना था और एक तस्वीर के लिए परी को अपनी बाहों में पकड़ रखा था। यहां तस्वीरों पर एक नज़र डालें:

शादी के बारे में

परिणीति और राघव (Raghav Chadha) की शादी 24 सितंबर को उदयपुर (Udaipur) में एक भव्य समारोह में हुई। शादी समारोह होटल लीला पैलेस (Hotel Leela Palace) में आयोजित किया गया था। इसमें मनोरंजन उद्योग के कई जाने-माने चेहरे और राजनेता शामिल हुए।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह, आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह, शिव सेना (यूबीटी) नेता आदित्य ठाकरे और मनीष मल्होत्रा ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।