रामयण में लारा दत्ता की कैकयी के रूप में एंट्री

एक्ट्रेस लारा दत्ता और देओल ब्रदर्स की फिल्म में शामिल होने की खबर सामने आ रही है ।

0
23

डायरेक्टर नितेश तिवारी ने रामयण फिल्म की घोषणा की है तब से फिल्म की कास्ट को लेकर आए दिन एक न एक सेलेब्स का नाम सामने आ रहा है । अब रिपोर्ट्स की माने तो बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता और देओल ब्रदर्स की फिल्म में शामिल होने की खबर सामने आ रही है । पिछले काफी समय से डायरेक्टर नितेश तिवारी फिल्म ‘रामायण’ (Ramayana) को लेकर चर्चा में है। ऐसे छोटे परदे पर तो कई रामायण फिल्मे बन चुकी हैं, लेकिन अब इसे बड़े पर्दे पर बनाने के लिए नितेश तिवारी फिल्म बना रहे है जिसकी चर्चा भी काफी टाइम से चल रही है।

‘रामायण’ में हुईं लारा दत्ता की एंट्री !

रामायण’ (Ramayana) में रानी कैकेयी के किरदार के लिए एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta) को अप्रोच किया जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में नितेश ऐसे एक्टर्स को लेना चाहते हैं जो भारतीय इतिहास की सबसे बड़ी कहानी के पात्रों को करने में सक्षम हों। उनका मानना है कि लारा दत्ता राजा दशरथ की तीसरी पत्नी रानी कैकेयी की भूमिका निभाने के लिए बिल्कुल सही होंगी।

देओल ब्रदर्स भी आएंगे नजर

इतना ही नहीं फिल्म में भगवान हनुमान के किरदार के लिए सनी देओल से बातचीत की जा रही है। रामायण की टीम सनी देओल के साथ चर्चा के अंतिम चरण में है। हालांकि, अभी तक एक्टर ने फिल्म को लेकर कोई हस्ताक्षर नहीं किए हैं। इसके अलावा बॉबी देओल को कुंभकर्ण की भूमिका निभाने के लिए अप्रोच किया जा रहा है।

Ramayana


हालांकि, अभी बॉबी का भी कोई फाइनल नहीं हुआ है। वह फिल्म कर सकते हैं या नहीं, इस पर अगले 2 महीनों में फैसला करेंगे। ‘एनिमल’ की सफलता के बाद, बॉबी के पास इस समय इंडस्ट्री भर से ऑफर्स की बाढ़ आ गई है ऐसे में देखना होगा एक्टर फिल्म को साइन करते हैं या नहीं।

मार्च से शुरू होगी शूटिंग

फिल्म की शूटिंग को लेकर खबर है कि इस साल मार्च महीने से शुरू हो सकती है। डायरेक्टर फिल्म के पहले शेड्यूल में रणबीर कपूर के साथ शूट करेंगे। रणबीर कपूर इस फिल्म में भगवान राम और साई पल्लवी सीता की भूमिका में नजर आएंगे। जबकि यश रावण का रोल प्ले करेंगे। कहा जा रहा है कि फिल्म साल 2025 में रिलीज हो सकती है।