लारा दत्ता, अरुण गोविल ने शुरू की नितेश तिवारी की रामायण की शूटिंग; सेट से तस्वीरें हुईं लीक!

नितेश तिवारी की रामायण के सेट से लीक हुई तस्वीरों में लारा दत्ता और अरुण गोविल की पोशाक में पहली झलक देखने को मिलती है।

0
26

नितेश तिवारी (Nitish Tiwari) द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित फिल्म रामायण (Ramayan) की नई तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं, जिसने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है। तस्वीरें फिल्म के स्टार कलाकारों और विस्तृत वेशभूषा की एक झलक पेश करती हैं।

ट्रेंडिंग तस्वीरों में अभिनेत्री लारा दत्ता, अरुण गोविल और शीबा चड्ढा अपनी-अपनी वेशभूषा में नजर आ रहे हैं। रिपोर्टों से पता चलता है कि लारा दत्ता ने कैकेयी का किरदार निभाया है, जबकि अरुण गोविल, जो 1987 की रामायण (Ramayan) टीवी श्रृंखला में भगवान राम के किरदार के लिए जाने जाते हैं, राजा दशरथ की भूमिका निभारहें हैं। शीबा चड्ढा कथित तौर पर सूर्पनखा का किरदार निभाती हैं।

एक फैन क्लब ने तस्वीरें सोशल मीडिया (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर इस कैप्शन के साथ साझा किया, “भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म – रामायण (Ramayan) की शूटिंग शुरू हो गई है। कास्टिंग पहले से ही तलाश में है, मुझे बेहद प्रतिभाशाली नीतीश द्वारा निर्देशित इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।” तिवारी।” यह सोशल मीडिया चर्चा रणबीर कपूर की हालिया वायरल तस्वीरों के बाद है, जो भगवान राम का किरदार निभा रहे हैं और फिल्म की तैयारी के लिए तीरंदाजी का अभ्यास कर रहे हैं।

हाल ही में एक साक्षात्कार में, अनुभवी अभिनेता अरुण गोविल ने रणबीर कपूर द्वारा भगवान राम के चित्रण पर अपना विश्वास व्यक्त किया। बॉलीवुड स्पाई से बात करते हुए, गोविल ने कहा, “जितना मैं उनके बारे में जानता हूं, वह बहुत कड़ी मेहनत करते हैं। वह मजबूत नैतिकता और मूल्यों वाले एक सुसंस्कृत व्यक्ति हैं। मैंने कई मौकों पर यह देखा है। मुझे पूरा यकीन है कि वह अपने स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे।” .यह अच्छी तरह सामने आना चाहिए।”

इस बीच, प्रशंसक और फिल्मप्रेमी इस परियोजना के बारे में आधिकारिक घोषणा करने के लिए नितेश तिवारी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।