जमीन विवाद मामला: महिला ने सबके सामने दुकान में लगाई आग

महिला का कहना है कि जिस जमीन पर यह दुकान बनाई गई है वह उसके स्वामित्व की है, जबकि दुकानदार का कहना है कि यह जमीन उसकी है।

0
20

मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में एक महिला की दबंगई का मामला सामने आया है। जहाँ महिला की हरकतों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, महिला ने सबके सामने एक दुकान में आग लगा दी। जिसका वीडियो वहाँ मौजूद लोगो ने बना ली। बताया जा रहा है कि मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है। महिला का कहना है कि जिस जमीन पर यह दुकान बनाई गई है वह उसके स्वामित्व की है, जबकि दुकानदार का कहना है कि यह जमीन उसकी है।

बता दें कि जमीनी विवाद में मालिकाना हक को लेकर मामला न्यायालय अथवा कानून के जरिए सुलझाने के बजाय दबंग महिला ने सीधे जाकर दुकान में आग लगा दी। दुकान में आग लगाने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दबंग महिला गाली-गलौज करते हुए दुकान के एक साइड में जाती है, जहां हरे रंग का पर्दा लगा हुआ है। वहीं पर महिला आग जलाती है और देखते ही देखते पर्दे से फैलकर पूरी दुकान में आग लग जाती है। इस बीच लोग दूर से खड़े होकर तमाशबीन बने नजर आ रहे हैं। कई लोग यह चिल्लाते हुए भी सुने गए कि भागो-भागो दुकान में गैस सिलेंडर रखा हुआ है, विस्फोट होगा।

आग लगने के बाद लोग वहां से अपनी जान-माल की सुरक्षा में भागते हुए दिखे, लेकिन किसी ने भी दुकान में लगी आग को बुझाने का कोई प्रयास नहीं किया। इस संबंध में ब्यौहारी थाना प्रभारी मोहन पड़वार ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित दुकानदार सौखी लाल ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि पूनम मिश्रा ने उसकी दुकान में आग लगा दी है। आग लगने से दुकान में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया है। पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया और जांच के बाद आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।