Lalu Yadav को जमानत मिलने पर बिहार में बटे लड्डू

लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार को जमानत मिलने की जैसे खबर सामने आई राज्य के कुछ विधायक बिहार विधानसभा परिसर में ख़ुशी में मिठाई बाटना शुरू कर दिए।

0
80

land-for-job case: लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के परिवार को कथित ‘जमीन के बदले नौकरी’ घोटाला मामले में जमानत मिलने का असर बिहार में भी देखने को मिल रहा है। विधानसभा और उसके बाहर सत्ताधारी विधायक और विपक्षी विधायक आपस में लड़ते हुए नज़र आ रहे है।

धक्का- मुक्की के बीच अरुण सिन्हा का कुर्ता फटा

लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) और उनके परिवार को जमानत मिलने की जैसे खबर सामने आई राज्य के कुछ विधायक बिहार विधानसभा परिसर में ख़ुशी में मिठाई बाटना शुरू कर दिए। वही धरने पर बैठे कुछ भारतीय जनता पार्टी के विधायकों से धक्का-मुक्की भी हुई। जहाँ इसी धक्का- मुक्की के बीच एक भारतीय जनता पार्टी के विधायक अरुण सिन्हा (Arun Sinha) का कुर्ता भी फट गया।

बिहार में बीजेपी नेता बैठे धरने पर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, मंगलवार के दिन माइक तोड़ने के आरोप में लखेद्र कुमार रौशन को 2 दिन के लिए निलंबित किए जाने के विरोध में भारतीय जनता पार्टी के विधायक विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे हुए थे। इसी दौरान आरजेडी विधायक लालू प्रसाद यादव को ज़मानत मिलने के बाद मिठाई बांटते हुए बाहर निकले। तभी भारतीय जनता पार्टी और आरजेडी के विधायकों में गर्मा-गरमी चालू हो गयी।

BJP नेताओ ने RJD पर लगाए आरोप

बीजेपी विधायकों का कहना है कि, आरजेडी विधायकों ने धरने पर बैठे भारतीय जनता पार्टी के विधायकों पर लड्डू फेंका। इस घटना के पहले वहां भारतीय जनता पार्टी विधायक अपने साथी लखेद्र कुमार रौशन के ख़िलाफ़ की गई कार्रवाई का विरोध कर रहे थे। बीजेपी विधायक विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी को पद से हटाने की मांग कर रहे हैं। अपने धरने के बाद भाजपा विधायकों ने राज भवन तक विरोध मार्च किया।