Kushinagar: आग लगने के कारण माँ और पांच बच्चे जिन्दा जले

आग में महिला और उसके पांच बच्चे जिंदा जल गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

1
5

Kushinagar News: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर (Kushinagar) से एक बड़ी खबर सामने आयी है। जहाँ कुशीनगर (Kushinagar) जिले में दर्दनाक हादसा हो गया है। दरअसल, कुशीनगर के रामकोला थाना इलाके में एक झोपड़ी में आग लग गई। आग में महिला और उसके पांच बच्चे जिंदा जल गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जानकारी के अनुसार, कुशीनगर की नगर पंचायत रामकोला के उर्दहा गांव में बुधवार की रात करीब 12 बजे रिहायशी झोपड़ी में अज्ञात कारणों से आग लग गई। झोपड़ी में अपने पांच बच्चों के साथ सो रही महिला जिंदा जल गई। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर जिलाधिकारी रमेश रंजन, पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल और एएसपी रितेश कुमार सिंह पहुंचे।

रामकोला थाना इलाके के उर्दहा गांव में नौमी सरजू के घर में लगी आग में उसकी पत्नी संगीता (38), उसका पुत्र अंकित (10) लक्ष्मीना (9), रीता (3), गीता (2) और बाबू (1) की जलने से मौत हो गई है। घटना की जानकारी मिलते ही रामकोला थाना पुलिस समेत डीएम रमेश रंजन, एसपी धवल जयसवाल सहित स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची। दमकल की टीम ने आग पर नियंत्रण पा लिया और सभी शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। वही इस दर्दनाक घटना के बाद पुरे इलाके में मातम छाया हुआ है। परिवार सहित सभी लोग बेहद दुखी है।

Comments are closed.