कुशीनगर: प्रेमी के घर पहुंच कर धरने पर बैठी प्रेमिका

0
14

यूपी के कुशीनगर (Kushinagar) में एक प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पहुंच कर धरने पर बैठ गई। इस मामले में बताया गया कि लड़के की कहानी पर शादी तय हो गई थी जब इस मामले की जानकारी प्रेमिका को हुई तो वह लड़के के घर पहुंच गई और उसने हंगामा काटना शुरु कर दिया।

प्रेमी से शादी करने पर अढ़ी प्रेमिका

कुशीनगर (Kushinagar) जिले के रामकोला थाना क्षेत्र के एक गांव का प्रेमी प्रेमी की शादी दूसरे जगह तय तय होने की जानकारी मिलते ही प्रेमिका अपनी बहन के साथ कल रात में प्रेमी के घर पहुंच गयी और धरने पर बैठ गई । प्रेमिका प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ गयी । जबकि इसी प्रेम प्रसंग के मामले में प्रेमी दुष्कर्म के मुकदमे में जेल भी जा चुका है। प्रेमी के घर वालो ने प्रेमिका को खदेड़ने का प्रयास किया था। किसी ने इसकी सूचना रामकोला पुलिस को दी पुलिस मौके पर पहुंच कर युवती को समझा बुझाकर वापस उसके घर भेज दिया। लेकिन नाराज प्रेमिका गुरूवार को भी प्रेमी के घर आकर धरने पर बैठी रही।

नेबुआ नौरंगिया थाना के एक गांव की रहने वाली एक युवती को रामकोला थाना क्षेत्र के एक गांव के एक युवक ने प्रेम प्रसंग वर्षों से चल रहा था। प्रेमिका ने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर कुछ माह तक यौन शोषण करने का आरोप भी लगाया था । इस मामले में कई बार पंचायत भी हुई लेकिन बात नही बनी। प्रेमी के घर वाले उस युवती से शादी नही करना चाहते हैं। इस संबंध में पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को का दरवाजा खटखटाया और न्याय की गुहार लगाई। पुलिस अधीक्षक के हस्तक्षेप के बाद रामकोला पुलिस सकते में आयी और आरोपी प्रेमी पर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया था। इस मुकदमे में युवक के माता-पिता भी नामजद किए गए थे । बताया जा रहा कि न्यायालय से जमानत पर रिहा होकर जब प्रेमी अपने घर पहुंचा तो उसकी शादी कही और तय हो गई। जिसकी जानकारी बुधवार को प्रेमिका को हो गयी। प्रेमिका ने अपनी छोटी बहन के साथ प्रेमी के दरवाजे पर पहुंच गई और प्रेमी से शादी की जिद को लेकर धरने पर बैठ गई। जिससे नाराज प्रेमी व उसके घरवालों ने खदेड़ने का प्रयास किया। यह भी बताया जा रहा कि मारपीट भी हुई। मामले की जानकारी होते ही रामकोला थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर समझा बुझाकर उसको घर भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here