कंगना रनौत के इस टिप्पणी को लेकर केटी रामा राव ने जमकर घेरा

केटीआर ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, नॉर्थ से एक बीजेपी उम्मीदवार का कहना है कि सुभाष चंद्र बोस हमारे पहले प्रधानमंत्री थे।

0
22

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही हैं। जब से बीजेपी ने उन्हें उम्मीदवार बनाया है, वह लगातार विपक्षी दलों के निशाने पर हैं। अब बीआरएस नेता केटी रामा राव ने कंगना रनौत पर चुटकी ली है।

दरअसल, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस को “भारत का पहला प्रधान मंत्री” कहा था। उनकी इस टिप्पणी पर केटी रामा राव ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को जमकर घेरा।

केटीआर ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, ‘ नॉर्थ से एक बीजेपी उम्मीदवार का कहना है कि सुभाष चंद्र बोस हमारे पहले प्रधानमंत्री थे। वहीं दक्षिण के एक अन्य बीजेपी नेता कहते हैं कि महात्मा गांधी हमारे प्रधानमंत्री थे। इन सभी लोगों ने ग्रेजुएशन कहां से किया?’

एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस से पॉलिटीशियन बनीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा, ‘मुझे एक बात बताओ, जब हमें आजादी मिली, तो भारत के पहले पीएम नेताजी सुभाष चंद्र बोस कहां गए थे?’

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने भी कंगना रनौत के बयान को शेयर करते हुए लिखा, ‘उन्हें हल्के में मत लीजिए,वह बीजेपी नेताओं की लिस्ट में सबसे आगे निकल जाएंगी।’ बता दें कि कंगना रनौत को तब भी काफी ट्रोल किया गया था, जब उन्होंने दावा किया था कि 2014 में नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद भारत को असली आजादी मिली।