मुश्किलों से घिरे केआरके, मायावती के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी

उत्तर प्रदेश पुलिस ने केआरके के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

0
10

आये दिन अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान उर्फ केआरके नई मुश्किलों से घिर गए हैं। दरअसल, कुछ दिनों पहले केआरके ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। अब उत्तर प्रदेश पुलिस ने केआरके के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जाने क्या है पूरा मामला?

केआरके ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर मायावती के खिलाफ रूप से अभद्र टिप्पणी की थी। इस मामले में कमाल राशिद खान के खिलाफ सहारनपुर के देवबंद थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। केआरके कमाल खान मूल रूप से सहारनपुर जिले में थाना देवबंद के अंतर्गत ग्राम फुलास अकबरपुर के निवासी हैं। केआरके के ऊपर यह मुकदमा बसपा नेता एवं पार्टी के देवबंद विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष सुशील कुमार ने दर्ज कराया है।

सोशल मीडिया पर विवादित टिप्पणी के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती के आदेश पर केआरके के भाई और सहारनपुर लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी रहे माजिद अली को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। लोकसभा चुनाव में कमाल के भाई माजिद अली ने बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था और वह चुनाव में हार गये। इस संबंध में माजिद अली ने कहा था कि उनका केआरके से पिछले 15 वर्ष से कोई रिश्ता नहीं है।

पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि बसपा प्रमुख पर की गयी टिप्पणी से बहुजन समाज की भावनाएं आहत हुई हैं। दलित समाज मायावती का दिल से सम्मान और आदर करता है, लेकिन कमाल राशिद खान ने X पर बहन जी पर अभद्र टिप्पणी करके दलित समाज को अपमानित किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here