केआरके: “शहनाज़ गिल बेचारी अभिनेत्री कम छिछोरी ज़्यादा लगती है।”

यार का सताया हुआ है में शहनाज गिल और नवाजुद्दीन सिद्दीकी को केआरके से क्रूर समीक्षा मिली।

0
31
Shehnaaz Gill

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सचमुच राख से उठी हैं और अपने करियर में एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है। बिग बॉस 13 के प्रतियोगी से लेकर सलमान खान की नायिका बनने तक, सिद्धार्थ शुक्ला के हमें छोड़ने के बाद से बहुत कुछ हुआ है। हाल ही में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ एक रोमांटिक गाने में देखा गया था, लेकिन ऐसा लगता है कि KRK उनकी केमिस्ट्री देखकर खुश नहीं थे।

जैसा कि ज्यादातर लोग जानते हैं, शहनाज़ (Shehnaaz Gill) 100% में जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही के साथ नज़र आएंगी। जबकि यह दिवाली 2023 में रिलीज होने वाली है, अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है और दैनिक अपडेट के साथ अपने विशाल प्रशंसक आधार का मनोरंजन कर रही है। वह अपने चैट शो, देसी वाइब्स की मेजबानी में भी व्यस्त थीं, जिसमें सारा अली खान, राजकुमार राव, कपिल शर्मा और यो यो हनी सिंह सहित अन्य शामिल थे।

बी प्राक और जानी ने अपने नवीनतम संगीत वीडियो, यार का सताया हुआ है के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी और शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) को चुना। यह गाना यूट्यूब पर #2 पर ट्रेंड कर रहा है और इसे पहले ही 26 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है, लेकिन केआरके इस रोमांटिक कहानी से काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं।

केआरके ने ट्वीट किया, ”आज मैंने सड़ेला नवाजुद्दीन और #शहनाज़गिलIII का गाना देखा। मेरे भगवान भयानक। नवाज डांस कर रहे हैं और शहनाज़ बेचारी एक्ट्रेस कम छिछोरी ज्यादा लगती है। इस लड़की को बिल्कुल भी एक्टिंग नहीं आती।”

लोगों की प्रतिक्रियाएँ

शहनाज़ गिल के प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में जाकर कमाल आर खान को बेरहमी से ट्रोल किया।

एक यूजर ने लिखा, “सर आप नामचीन और टैलेंटेड लोगो को सड़ेला और काला पीला और डबल ढोलकी बोलते हो…आप अपने चेहरे और टैलेंट के बारे में भी कुछ बताइए…दूसरो की कामयाबी आप देख नहीं पाते”

एक अन्य ने ताली बजाई, “प्रतिभा तो तुझमें है देशद्रोही देख ली मैंने, बहुत मजा आया”

एक यूजर ने मजाक में कहा, “शराब पीकर गाड़ी मत चलाओ या ट्वीट मत करो…।”

एक टिप्पणी में लिखा गया, “तेरी शक्ल कोन सी अच्छी जो तू दूसरे के बारे में बोल दै।”