कृति सेनन ने अपने जन्मदिन पर अपना स्किनकेयर ब्रांड “हाइफ़न” किया लॉन्च

कृति सेनन ने अपना 33वां जन्मदिन स्किनकेयर ब्रांड "हाइफ़न" का अनावरण करके मनाया।

0
37
Kriti Sanon

सेलिब्रिटी ब्यूटी ब्रांड्स की लगातार बढ़ती दुनिया में एक नया खिलाड़ी सामने आया है। बॉलीवुड स्टार और बर्थडे गर्ल कृति सेनन (Kriti Sanon) इस क्षेत्र पर कूदने वाली नवीनतम सेलिब्रिटी हैं, क्योंकि उन्होंने हाल ही में “हाइफ़न” नाम से अपनी खुद की स्किनकेयर लाइन लॉन्च की है। जब सेलिब्रिटी ब्रांडों की बात आती है तो उम्मीदें स्वाभाविक रूप से अधिक होती हैं और सौंदर्य उद्योग में कृति सेनन के उद्यम ने हलचल पैदा कर दी है।

आज, कृति (Kriti Sanon) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने ब्रांड की घोषणा करते हुए एक पोस्ट साझा किया। इस बारे में बात करते हुए कृति ने वीडियो में कहा, ”हम लोगों को एक बॉक्स में क्यों रखते हैं? और कहो, यही तुम हो? हम जीवन में वह सब कुछ क्यों नहीं बन सकते जो हम बनना चाहते हैं? मैं पूर्ण विराम या कोष्ठक तक सीमित होने से इनकार करता हूं। मैं एक हाइफ़न बनना पसंद करूंगा। हाइफ़न को आशा है! आशा है कि इसके बाद कुछ और होगा। हाइफ़न मेरे जीवन में और अधिक अध्याय जोड़ने की संभावनाओं, अवसरों की आशा है। मैं एक इंजीनियर, एक मॉडल, एक अभिनेता, एक उद्यमी, एक निर्माता, एक अलग कवि, एक फिटनेस उत्साही, एक त्वचा विशेषज्ञ और भी बहुत कुछ हूं। और मैं रुकना नहीं चाहता. मुझे यह पसंद है कि मैं किसी भी चीज़ को अपने जीवन से जोड़ सकता हूँ। वे कहते हैं कि आपके पास यह सब नहीं हो सकता। लेकिन क्यों नहीं? बस इसे हाइफ़न करें।”

पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “|-| मुझे जन्मदिन मुबारक हो! ????

आज, 27 जुलाई 2023 को, मेरा दिल खुशी और कृतज्ञता से भर गया है क्योंकि मैं हाइफ़न की हमारी दुनिया में आप सभी का स्वागत करता हूँ!

अपने ब्रांड के बारे में बात करते हुए कृति ने लिखा, “हाइफ़न संभावनाओं, अवसरों और जीवन में और अधिक अध्याय जोड़ने की एक आशा है! और मेरे जीवन का यह अध्याय अति विशेष है!

त्वचा की देखभाल के प्रति अपने जुनून को जुनून और फिर एक सपने में बदलना – पावर-पैक उत्पाद बनाने के लिए बहुत सारी अद्भुत सामग्रियों को एक साथ लाने का सपना जो वास्तव में काम करते हैं!

हमने प्रत्येक उत्पाद से कई लाभ देने के लिए प्रकृति की शक्ति और विज्ञान की क्षमता को जोड़ दिया है।

लोग कहते हैं, “तुम्हें यह सब नहीं मिल सकता!”

लेकिन क्यों नहीं?

बस इसे हाइफ़न करें!!

यहाँ चमकने और एक साथ बढ़ने का समय है!”

अपना आभार व्यक्त करते हुए, कृति ने लिखा, “मैं हाइफ़न की पूरी टीम और मेरे सह-संस्थापकों को बहुत-बहुत धन्यवाद देती हूं, जिन्होंने मेरे जन्मदिन पर हमारे बच्चे को जन्म देने के लिए अथक प्रयास किया, अब तक का सबसे अच्छा जन्मदिन का उपहार!!!!

@always_brewing @tarunsharma88 @mohitjain.3110 @vikas.lachhvani @saurbh2014_ism

एमकैफीन की मूल कंपनी पीईपी टेक्नोलॉजीज के साथ मिलकर कृति सेनन (Kriti Sanon) ने हाइफ़न के निर्माण के साथ त्वचा की देखभाल के प्रति अपने जुनून को एक संपन्न व्यवसाय में बदल दिया है। ब्रांड के सह-संस्थापक के रूप में, उन्होंने त्वचा देखभाल में अपनी गहरी रुचि व्यक्त की, जो पिछले कुछ वर्षों में और भी मजबूत हो गई है। कृति के अनुसार, हाइफ़न, सौंदर्य के प्रति उनके प्रेम और उनकी उद्यमशीलता की भावना की उत्तम परिणति है। “छोटी उम्र से ही मुझे त्वचा की देखभाल का शौक रहा है, और जैसे-जैसे मैं बड़ी होती गई हूं यह और भी तीव्र हो गया है। कृति सनोन ने एक बयान में कहा, हाइफ़न इन दो पहलुओं के सही मिश्रण के रूप में कार्य करता है।

स्किनकेयर लाइन, हाइफ़न ने तीन दैनिक उत्पादों के साथ शुरुआत की है, जिनकी कीमत 450 रुपये से 650 रुपये के बीच है। इस रेंज में बैरियर केयर क्रीम शामिल है, जो तैलीय त्वचा और सामान्य से शुष्क त्वचा के प्रकारों के लिए दो वेरिएंट में उपलब्ध है, गोल्डन ऑवर ग्लो सीरम। , और ऑल आई नीड सनस्क्रीन एसपीएफ़ 50 पीए++++। यह ब्रांड प्रभावशाली पहुंच का दावा करता है, जो अपने लॉन्च से ही 18,000 पिन कोड में उपलब्ध है।

इसके अलावा, चूँकि कृति (Kriti Sanon) अपने सौंदर्य ब्रांड HYPHEN के विज्ञापन की घोषणा के साथ वास्तव में अधिक सशक्त और अधिक जोश से भरी हुई हैं, उसी की विचारधारा वास्तव में उनके व्यक्तित्व के साथ बड़े पैमाने पर मेल खाती है। एक्ट्रेस ने ये विज्ञापन खुद ही लिखा है. जबकि वह एक साल से उत्पाद पर काम कर रही है, वह उत्पाद को विकसित करने, सभी उत्पादों का परीक्षण करने से लेकर 4 महीने तक उन सभी का उपयोग करने तक हर काम में शामिल रही है।

फ़िल्मी मोर्चे पर, कृति को आखिरी बार ओम राउत निर्देशित आदिपुरुष में देखा गया था। टी-सीरीज़, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर द्वारा निर्मित, इसे 16 जून, 2023 को दुनिया भर में रिलीज़ किया गया था। अभिनेत्री अगली बार टाइगर श्रॉफ के साथ गणपथ, करीना के साथ द क्रू में दिखाई देंगी। कपूर खान और तब्बू, और शाहिद कपूर के साथ एक अनाम अगली फिल्म, जो 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। अभी तक बिना शीर्षक वाली फिल्म के बारे में भी खबरें आई हैं जिसमें कृति को एक रोबोट और शाहिद को एक वैज्ञानिक के रूप में देखा जाएगा, जो प्यार में पड़ जाता है। धर्मेंद्र भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं।