कोखराज पुलिस ने पांच शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार

राहगीर बनकर घटना को देते थे अंजाम

0
79

Kaushambi: उत्तर प्रदेश के कौशांबी से एक बड़ी खबर समाने आई है। जहाँ पांच शातिर अंतर्राजीय अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इन अपराधियों को कोखराज पुलिस (Kokhraj police) ने अपने हिरासत में ले लिया है। ये शातिर अपराधी राहगीर बनकर घटना को अंजाम देते थे। इनके ऊपर मर्डर, लूटपाट और चोरी करने का मुकदमा कई पुलिस थानों में दर्ज था। इन अपराधियों को लंबे समय से पुलिस तलाश रही थी। बीते दिन इन पांच शातिर बदमाशों को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है। फिलहाल इन अपराधियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

तमंचे के बल पर देते थे वारदातों को अंजाम

मिली जानकारी के मुताबिक, ये सभी पांच अपराधी है, जो काफी समय से लोगो को लूट रहे थे और उनकी हत्या कर इन घटनाओं को अंजाम देते थे। इन्होंने साल 2021 में एक चालक की हत्या कर उसके वाहन को लूट लिया था। इतना ही नहीं ये राहगीर बनकर लोगो के समान लूटा करते थे और फिर इन घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। जिन्हे कोखराज पुलिस (Kokhraj police) काफी लंबे समय से तलाश कर रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इन पांचों अपराधियों के पास से एक कार, तमंचा, कारतूस, सोने के जेवर और चालीस हजार रूपए बरामद हुए है। ये मध्यप्रदेश के घार जनपद के रहने वाले है। जो अलग-अलग जगहों पर जाकर लूटपाट करते थे और इन घटनाओं को अंजाम देते थे। पुलिस ने इन पांचों को कोखराज सकाढा के पास से गिरफ़्तार किया है। जहाँ वो अपनी अगली घटना को अंजाम देने वाले थे। लेकिन तब तक कोखराज पुलिस (Kokhraj police) वहाँ पहुंच गई और उन अपराधियों को अपने हिरासत में ले लिया । फिलहाल इन पांचों अपराधियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। जिससे इनके अन्य दूसरे साथियों को भी पुलिस अपनी हिरासत में ले सके।

वही दूसरी तरफ, सड़क सुरक्षा माह का एआरटीओ यातायात प्रभारी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना कर दिया है। कौशांबी जिला में मौजूद महिला जवानों को एसओ ने सड़क पर निकलकर उन्हे जागरूक किया है और साथ ही उनके कार्य के लिए उन्हें प्रोत्साहित किया है।