जाने क्यों टूटी थी राज कुंद्रा की पहली शादी? वजह जानकर हो जायेंगे हैरान

राज कुंद्रा की शादी जब शिल्पा शेट्टी हुई तो कविता (राज कुंद्रा की पहली पत्नी) ने ये आरोप लगाए कि एक्ट्रेस कि वजह से उनके रिश्ते में दरार आ गयी।

0
83

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा सेठ्ठी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक जाने – माने उद्योपति हैं, लेकिन वह तब सुर्खियों में छाए, जब वर्ष 2021 में उन्हें जेल की चक्की पीसनी पड़ी थी। मामला अश्लीलता फैलाने का था और इस वजह से उन्हें लंबे वक्त तक जेल में रहना पड़ा था। जमानत के बाद हालांकि अब वह जेल से बाहर हैं। राज कुंद्रा जब से जेल से बाहर आए हैं, तब से वह अपने मास्क को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। राज कुंद्रा ने शिल्पा के साथ दूसरी शादी की है। क्या आप जानते हैं कि कविता के साथ उनकी पहली शादी कैसे टूटी? एक बेटी के पिता बनने के बाद उन्होंने कविता से तलाक क्यों लिया? इसका खुलासा खुद राज कुंद्रा ने खुद किया था।

राज कुंद्रा की शादी जब शिल्पा शेट्टी हुई तो कविता (राज कुंद्रा की पहली पत्नी) ने ये आरोप लगाए कि एक्ट्रेस कि वजह से उनके रिश्ते में दरार आई और बात तलाक तक पहुंच गई, लेकिन राज कुंद्रा ने खुद बताया था कि आखिर क्यों वह अपनी पहली पत्नी से अलग हुए। उन्होंने बताया था कि इसके पीछे वजह शिल्पा नहीं बल्कि कुछ और ही थी।

राज कुंद्रा ने पहली शादी कविता से की, जो उनकी बचपन की दोस्त हुआ करती थी। शादी के बाद दोनों को एक बेटी भी हुई, लेकिन उनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और वो अलग हो गए। तलाक के बाद बेटी की कस्टडी मां को दी गई। उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने पहले टूटे रिश्ते को लेकर खुलकर बात की थी।

उन्होंने खुलासा किया था कि शिल्पा सेठ्ठी की वजह से उनकी शादी नहीं टूटी थी। राज कुंद्रा ने बताया था, ‘कविता और उनके जीजा (बहन के पति) मिलकर उन्हें धोखा दे रहे थे। मेरी मां ने मेरी पूर्व पत्नी और उनकी बहन के पति को कई बार आपत्तिजनक स्थितियों में रंगे हाथों पकड़ा था और इस वजह से दो परिवार बर्बाद हो गए।’ उन्होंने कहा था कि इतने सालों के बाद वास्तव में जो हुआ उसके बारे में सच बोलने में सक्षम होने से मुझे बहुत हल्का महसूस हो रहा है।

राज कुंद्रा ने अपनी बात रखते हुए खुलासा किया था कि ये सब बातें रखना इसलिए जरूरी था, क्योंकि उस समय राज कुंद्रा के तलाक के पीछे का कारण बनने के लिए अक्सर शिल्पा पर हमला किया जाता था और अक्सर उन्होंने शिल्पा को ऐसी खबरों से परेशान होते हुए देखा था। राज कुंद्रा ने साफ कहा कि शिल्पा नहीं चाहती थीं कि मैं कुछ बोलूं लेकिन जब उनके जन्मदिन पर फिर पुराने आर्टिकल वायरल हुए, तो इस टाइमिंग से हम परेशान हुए। इसलिए सच सबके सामने लाना जरूरी था।