जाने परिणीति चोपड़ा की शादी में क्यों नज़र नहीं आईं प्रियंका चोपड़ा?

उनकी माँ ने खोला राज, जानकर हो जायेंगे हैरान।

0
91

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) मई में दिल्ली में चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा के सगाई समारोह में शामिल हुईं, लेकिन रविवार को हुई उनकी शादी में शामिल नहीं हुईं। सोमवार को परिणीति चोपड़ा ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कीं। उदयपुर में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में शामिल होने के बाद एयरपोर्ट पर उनकी मौसी मधु चोपड़ा का भी एक वीडियो सामने आया है। सोमवार को पापराज़ी और फैन पेजों द्वारा साझा की गई क्लिप में, मधु ने न केवल शादी के बारे में बात की और कैसे परिणीति, राघव चड्ढा और उनके परिवारों ने उपहार स्वीकार नहीं किए, बल्कि यह भी बताया कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने शादी क्यों नहीं की।

परिणीति की शादी में क्यों शामिल नहीं हुईं प्रियंका?

इससे पहले खबर आई थी कि प्रियंका (Priyanka Chopra) रविवार को उदयपुर में होने वाली परिणीति और राघव की शादी में शामिल नहीं हो पाएंगी। अब इस बारे में उनकी मां मधु चोपड़ा ने बात की है। जब फोटोग्राफरों ने मधु से पूछा कि प्रियंका शादी में क्यों नहीं आईं तो उन्होंने कहा, “वो काम कर रही है।”

इस बीच, सोमवार को, प्रियंका, जो अमेरिका में हैं, ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपनी और निक जोनास की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ एक पूल तस्वीर साझा की। पूरे अमेरिका में जोनास ब्रदर्स के लगातार चल रहे संगीत समारोहों के बीच निक भी शादी में शामिल नहीं हुए।

भले ही प्रियंका और उनका परिवार शादी के उत्सव से अनुपस्थित थे, उनकी मां मधु चोपड़ा शुक्रवार को उदयपुर पहुंची थीं और शादी के सभी उत्सवों का हिस्सा थीं। उसी हवाई अड्डे के वीडियो में, जब मधु से शादी और परिणीति को दिए गए उपहार के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “बहुत बढ़िया… उन्होंने सब मना कर दिया, नहीं लेना-देना, बस आशीर्वाद (शादी बहुत अच्छी थी। उन्होंने हमसे पूछा) कुछ भी उपहार नहीं दिया, उपहारों का कोई आदान-प्रदान नहीं हुआ, बस उन्हें अपना आशीर्वाद दिया)।” आगे यह पूछे जाने पर कि परिणीति दुल्हन के रूप में कैसी दिखती थीं, मधु ने कहा, “वैसी ही खुबसूरत है, और अच्छी लग रही थी।”

परिणीति और राघव की शादी

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा ने रविवार को राजस्थान के उदयपुर में एक बड़ी पंजाबी शादी की। एक दिन बाद, जोड़े ने इंस्टाग्राम पर आधिकारिक शादी का एल्बम साझा किया। जहां राघव ने सफेद शेरवानी पहनी थी, वहीं परिणीति ने क्रीम और गोल्डन वेडिंग लहंगा पहना था। प्रियंका चोपड़ा ने ढेर सारे इमोजी बनाए और उनके पोस्ट पर कमेंट किया, “हमेशा मेरा आशीर्वाद।”

रविवार को उनकी शादी के रिसेप्शन से परिणीति की गुलाबी साड़ी में एक तस्वीर वायरल हो गई थी। नवविवाहिता को माथे पर सिंदूर और गुलाबी चूड़ा (हिंदू दुल्हनों द्वारा पहनी जाने वाली चूड़ियाँ) के साथ देखा गया था। उन्होंने राघव के साथ पोज़ दिया, जो काले रंग के टक्सीडो में थे।

जोड़े की शादी से पहले का उत्सव दिल्ली में एक अरदास समारोह के साथ शुरू हुआ, जिसके बाद एक सूफी रात का आयोजन किया गया, जिसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए। उदयपुर में उनकी मेहंदी और हल्दी सेरेमनी के बाद संगीत हुआ। उत्सव की अंदर की तस्वीरों और वीडियो में परिणीति और राघव को नाचते और मेहमानों के साथ मिलते हुए दिखाया गया है।