जाने ब्रह्मास्त्र 2 में कौन बनेगा रणवीर सिंह का पिता

प्रशंसक इस बात को लेकर उत्सुक हैं कि शिव के पिता देव की भूमिका कौन निभाएगा। एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह रणवीर सिंह हैं, जो रणबीर कपूर के पिता की भूमिका निभाएंगे।

0
52
Brahmastra 2

Brahmastra 2: ब्रह्मास्त्र: भाग एक – शिवा (2022) की रिलीज़ के बाद से, ऐसी खबरें आ रही हैं कि रणवीर सिंह संभावित रूप से अयान मुखर्जी की फिल्म के भाग दो में देव की भूमिका निभाएंगे। कुछ रिपोर्टों में यह भी अनुमान लगाया गया कि ऋतिक रोशन या कन्नड़ अभिनेता यश इस भूमिका में नज़र आएंगे। लेकिन आधिकारिक तौर पर कुछ भी पुष्टि नहीं की गई थी। हालाँकि, एक रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर ने अब फिल्म में बहुप्रतीक्षित किरदार निभाने के लिए हामी भर दी है। ब्रह्मास्त्र के अंत में देव को प्रतिपक्षी के रूप में पेश किया गया था।

ब्रह्मास्त्र 2 में रणवीर रणबीर के पिता का किरदार निभाएंगे

एक सूत्र ने पोर्टल को बताया, ”देव की भूमिका निभाने के लिए रणवीर सिंह को फाइनल कर लिया गया है। उन्होंने बिंदीदार रेखा पर हस्ताक्षर किए हैं। दूसरे भाग की स्क्रिप्टिंग अभी भी प्रगति पर है और फिल्म 2025 में शुरू होने की उम्मीद है। फिलहाल, अयान वॉर 2 में व्यस्त हैं और रणवीर भी इस साल बैजू बावरा की शूटिंग शुरू करेंगे। इसलिए, ब्रह्मास्त्र 2 (Brahmastra 2) कब फ्लोर पर आएगा, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है।

“अगर सब कुछ ठीक रहा, तो रणवीर 2024 के मध्य में संजय लीला भंसाली की बैजू बावरा की शुरुआत करेंगे। जबकि यह निर्णय लिया गया था कि ब्रह्मास्त्र 2 की शूटिंग 2025 की शुरुआत में शुरू होगी, अब यह कहा जा रहा है कि डॉन 3 लगभग उसी समय फ्लोर पर जाएगी। पूरी संभावना है कि रणवीर पहले डॉन 3 और फिर ब्रह्मास्त्र 2 (Brahmastra 2) की शूटिंग करेंगे।”

यह पहली बार होगा जब बॉलीवुड के दो ऑफ-स्क्रीन जोड़े – रणबीर कपूर-आलिया भट्ट और रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण – एक फिल्म के लिए एक साथ आएंगे। ब्रह्मास्त्र में दीपिका ने रणबीर कपूर की मां अमृता का किरदार निभाया है।

फिल्म के बारे में

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट-स्टारर ब्रह्मास्त्र: भाग एक – शिव ने भारतीय दर्शकों के लिए एस्ट्रावर्स का एक नया ब्रह्मांड खोला। इसमें अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में थे, यह फिल्म 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई। अभिनेता शाहरुख खान ने भी फिल्म में एक विस्तारित कैमियो किया था। सितंबर 2022 में रिलीज होने के बाद से, प्रशंसक उत्सुक थे कि फिल्म में शिव के पिता देव की भूमिका कौन निभाएगा।