जानिए क्या साईं पल्लवी ने कर ली थी गुपचुप शादी?

साई पल्लवी और डायरेक्टर राजकुमार पेरियासामी की बड़ी-बड़ी मालाओं वाली एक फोटो वायरल हो रही है। कई लोगों ने दावा किया कि दोनों शादीशुदा हैं।

0
73
Sai Pallavi

साई पल्लवी (Sai Pallavi) दक्षिण भारत में सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। डायरेक्टर राजकुमार पेरियासामी के साथ उनकी एक फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो में दोनों को गले में माला पहने देखा जा सकता है। कई फैन पेजों ने दावा किया कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। हालांकि, वायरल तस्वीर के पीछे की सच्चाई कुछ और है। उक्त तस्वीर राजकुमार और शिवकार्तिकेयन की फिल्म की पूजा के दौरान ली गई थी, जिसका अस्थायी शीर्षक ‘एसके 21’ था।

जाने शादी की तस्वीरों के पीछे का सच

साई पल्लवी (Sai Pallavi) ने हाल ही में नागा चैतन्य के साथ अपनी आगामी फिल्म साइन की है। अल्लू अरविंद द्वारा निर्मित तेलुगु फिल्म का निर्देशन चंदू मोंडेती ने किया है। हाल ही में साईं पल्लवी (Sai Pallavi) की डायरेक्टर राजकुमार पेरियासामी के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। फेसबुक और एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर कई पेजों ने दावा किया कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। हालाँकि, यह तस्वीर ‘एसके 21’ के पूजा समारोह के दौरान ली गई थी। लोगों को यह विश्वास दिलाने के लिए कि वे वास्तव में शादीशुदा हैं, इसे रणनीतिक रूप से काटा गया था।

9 मई को, निर्देशक राजकुमार ने साईं पल्लवी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए पूजा समारोह से कुछ तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो प्रिय @Sai_Pallavi92 आप सबसे अच्छे हैं और भगवान आपको हमेशा की तरह वह सब कुछ दे जो सबसे अच्छा हो! मैं धन्य महसूस करता हूं कि आप भी इसमें मेरे साथ हैं! वहां रहने के लिए धन्यवाद! (sic)।”

साई पल्लवी के बारे में

काम के मामले में साईं पल्लवी बहुत चूजी हैं। वह ऐसे प्रोजेक्ट चुनती हैं जहां उनका किरदार कहानी में मूल्य जोड़ता है और आकर्षण का केंद्र नहीं बना रहता है। अभिनेत्री ने हाल ही में राजकुमार पेरियासामी द्वारा निर्देशित ‘एसके 21’ का कश्मीर शेड्यूल पूरा किया है। फिल्म में शिवकार्तिकेयन मुख्य भूमिका में हैं। 20 सितंबर को, नागा चैतन्य की आगामी फिल्म के निर्माताओं ने घोषणा की कि साई पल्लवी को मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। उन्होंने इससे पहले ‘लव स्टोरी’ में चाय के साथ काम किया था।