जाने अमेजन प्राइम वीडियो पर मिर्जापुर सीजन 3 कब होगी रिलीज?

मिर्जापुर सीजन 3 रिलीज की तारीख के बारे में ओटीटी दिग्गज ने अपडेट पोस्ट किया, लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है।

0
10

Mirzapur season 3: मिर्जापुर अमेजन प्राइम वीडियो का पसंदीदा शो बना हुआ है, जिसके प्रशंसक सीजन 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शो का पहला सीजन 2018 में रिलीज हुआ था और इसकी अभूतपूर्व सफलता के बाद, दूसरा सीजन 2020 में रिलीज हुआ।

वेब सीरीज के प्रशंसक तीसरे सीजन की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो उम्मीद से ज्यादा समय ले रहा है।

9 जून को, अमेजन प्राइम वीडियो और शो के सोशल मीडिया अकाउंट ने मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur season 3) की रिलीज की तारीख के बारे में एक रहस्यमय पहेली के साथ प्रशंसकों को चिढ़ाया। पोस्ट में सीजन 3 की रिलीज की तारीख को इमेज में छिपाने का संकेत दिया गया, उपयोगकर्ताओं को इसे समझने की चुनौती दी गई और सोशल मीडिया पर अटकलों का दौर शुरू हो गया।

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “मिर्जापुर एस3 (Mirzapur season 3) की रिलीज डेट छुपी है इसमें। ढूंढ सकते हो तो ढूंढ लो!”

सोशल मीडिया यूजर्स ने लगाए कयास

इमेज में कैरेक्टर गिनने से लेकर प्रतीकात्मक तत्वों को समझने तक के संकेत दिए गए। प्रशंसकों ने कोड को क्रैक करने के लिए जर्सी नंबर से लेकर खगोलीय घटनाओं तक सबका इस्तेमाल किया।

इसमें आगे कहा गया है, “पूछना नहीं, ढूंढना है। तो हो जाए शुरू।” “हम उन लोगों को एक-एक करके डीएम करना शुरू करेंगे, जिन्होंने कमेंट में सही उत्तर दिया है।”

“मिर्जापुर का किंग लिखा है जीप पर। और किंग का जर्सी नंबर है 18। सीजन = 3। 18/3 =6। तो रिलीज की तारीख = 18/6 = 18 जून। कन्फर्म। एडमिन बताओ?” एक यूजर ने लिखा।

एक अन्य यूजर ने पोस्ट किया, “इसमें 7 लोग, 7 बंदूकें, 7 कालीन हैं, जो इसे 21 बनाते हैं और छवि के कोने पर, हम एक पूर्णिमा देख सकते हैं, और 21 जुलाई पूर्णिमा की रात है, तो क्या यह 21 जुलाई है?” मिर्जापुर सीजन 3 में अली फजल, पंकज त्रिपाठी और दिव्येंदु शर्मा जैसे कलाकार हैं। शो का निर्देशन करण अंशुमान, गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here