जानें कब और कहां देखे बिग बॉस 17, प्रतियोगियों की सूची और बहुत कुछ

बिग बॉस 17 का प्रीमियर आज रात होगा जिसमें सलमान खान होस्ट के रूप में लौटेंगे। शो के बारे में विवरण देखें जिसमें एकल और जोड़े प्रतियोगी के रूप में शामिल होंगे।

0
75
Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: रियलिटी शो के नए सीज़न का प्रीमियर 15 अक्टूबर को होगा। इस सीज़न के बिग बॉस हाउस की अंदर की तस्वीरों के साथ-साथ शो के प्रतियोगियों के बारे में विवरण सोशल मीडिया पर छा गए हैं। अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) बिग बॉस 17 Bigg Boss 17 के मेजबान के रूप में वापसी करेंगे। रविवार शाम को बिग बॉस 17 के प्रीमियर से पहले, यहां आपके लिए आवश्यक सभी विवरण हैं – जहां से अपेक्षित प्रतियोगियों को देखना है।

बिग बॉस 17 कब और कहां देखें

शो का प्रीमियर 15 अक्टूबर को कलर्स टीवी पर होगा। आप शो को टीवी पर सोमवार से शुक्रवार के बीच रात 10 बजे और शनिवार और रविवार को रात 9 बजे देख सकते हैं। वीकेंड पर होस्ट सलमान खान वीकेंड का वार एपिसोड में नजर आएंगे इस साल की शुरुआत में बिग बॉस ओटीटी सीज़न 2 की स्ट्रीमिंग के बाद JioCinema बिग बॉस के नवीनतम सीज़न को भी लाइवस्ट्रीम करेगा।

सलमान 2010 से बिग बॉस के होस्ट के रूप में दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 भी होस्ट किया। पिछले महीने, कलर्स टीवी और JioCinema ने होस्ट और अभिनेता की विशेषता वाला एक प्रोमो जारी किया था।

प्रोमो में सलमान गंजे लुक में बम के साथ खिलवाड़ करते नजर आए। सलमान ने वीडियो में कहा, “अरे ये भी कोई बम है? इसमें भी कोई बम है? इस बम से भी ज्यादा विस्फोटक प्रतियोगी इस बार शो में नजर आएंगे।”

इसके बाद उन्होंने गलत तार काट दिया जिससे विस्फोट हो गया और उन्होंने कहा, “आग से खिलाएंगे, धमाका करेंगे, दिल दिमाग और दम का होगा ये गेम लेकिन ये गेम नहीं होगा सबके लिए सेम टू सेम (हम उन्हें आग से खेलेंगे)। और उन्हें विस्फोटित कर दो। लेकिन यह खेल सभी के लिए एक जैसा नहीं होगा, यह दिल, दिमाग और हिम्मत का खेल होगा)।

बिग बॉस 17 के प्रतिभागियों की अस्थायी सूची

15 अक्टूबर को बिग बॉस 17 के प्रीमियर से पहले, उन सेलेब्स की सूची के साथ कई रिपोर्टें सामने आ रही हैं, जिनके सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो में भाग लेने की संभावना है। शो में अभिनेत्री अंकिता लोखंडे, उनके पति विक्की जैन और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के भाग लेने की उम्मीद है।

क्या प्रतियोगियों को फ़ोन तक पहुंच मिलेगी?

ऐसी अफवाह है कि Bigg Boss 17 के प्रतियोगियों को बिग बॉस के घर में फोन तक पहुंच मिल सकती है। यह रियलिटी शो के इतिहास में पहली बार होगा, जब यह अपनी ही परंपरा को तोड़ेगा, जिससे सोशल मीडिया यूजर्स कई सवालों के घेरे में आ जाएंगे। कुछ लोगों ने पूछा कि क्या फोन हर किसी के लिए उपलब्ध होगा या केवल कुछ प्रतियोगियों के लिए। अन्य लोग जानना चाहते थे कि इन प्रतियोगियों को कितनी पहुंच प्रदान की जाएगी।