जानें बिग बॉस 17 ग्रैंड फिनाले की तारीख, समय, और बहुत कुछ

बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले बस कुछ ही दिन दूर है। जानें कि सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो का फिनाले एपिसोड कब और कहां देखना है।

0
41
Bigg Boss 17 Grand Finale

Bigg Boss 17 Grand Finale: बिग बॉस 17 हिंदी रियलिटी टेलीविजन शो का नवीनतम सीज़न है। इसका प्रीमियर 15 अक्टूबर, 2023 को कलर्स टीवी पर हुआ और JioCinema पर डिजिटल रूप से स्ट्रीम किया गया। सलमान खान (Salman Khan) ने इस शो को चौदहवीं बार होस्ट किया। इस सीज़न के कुछ सबसे चर्चित प्रतियोगी, जैसे कि अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा, अभी भी बिग बॉस 17 के विजेता की ट्रॉफी की दौड़ में हैं।

बेसब्री से प्रतीक्षित बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss 17 Grand Finale) से पहले, जहां इस सीज़न के विजेता की घोषणा की जाएगी, यहां वह सब कुछ है जो आपको जानना आवश्यक है, कब और कहाँ देखना है और बहुत कुछ।

बिग बॉस 17 ग्रैंड फिनाले की तारीख और समय

सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो का ग्रैंड फिनाले रविवार, 28 जनवरी, 2024 को होने वाला है। कलर्स टीवी के अनुसार, ग्रैंड फिनाले एपिसोड शाम 6 बजे शुरू होगा और विजेता की घोषणा आधी रात के आसपास की जाएगी।

बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss 17 Grand Finale) कहां देखें

बिग बॉस 17 का फिनाले एपिसोड JioCinema ऐप पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा और कलर्स टीवी पर लाइव प्रसारित किया जाएगा। चैनल द्वारा हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए प्रोमो के अनुसार, कॉमेडियन भारती सिंह अपने पति हर्ष लिंबाचिया और सोशल मीडिया पर्सनैलिटी ओरहान अवत्रमणि उर्फ ओरी के साथ ग्रैंड फिनाले की शोभा बढ़ाएंगी। ओरी को पहले बिग बॉस 17 में भी एक विशेष प्रतियोगी के रूप में देखा गया था

बिग बॉस 17 के फाइनलिस्ट कौन हैं?

शो में 21 प्रतियोगी थे, जो केवल पांच तक सीमित थे – अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी। मुनव्वर एक स्टैंड-अप कॉमेडियन, यूट्यूबर और रैपर हैं। वह लॉक अप 1 के विजेता हैं।

मन्नारा एक अभिनेत्री हैं और उन्होंने जिद, थिक्का और दुष्ट जैसी फिल्मों में काम किया है। वह अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहन हैं।

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) एक एक्टर भी हैं। वह अपने टीवी शो पवित्र रिश्ता के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती हैं। उन्होंने झलक दिखला जा 4 में भी भाग लिया और कंगना रनौत-स्टारर मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी जैसी हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है।

अरुण मैशेट्टी (Arun Mashetti) एक यूट्यूबर हैं, जबकि अभिषेक एक अभिनेता हैं। उन्हें उड़ारियां में अमरीक सिंह विर्क और बेकाबू में आदित्य रायचंद की भूमिका के लिए जाना जाता है।