केकेआर स्टार वेंकटेश अय्यर ने श्रुति रघुनाथन संग रचायी शादी

कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर ने रविवार को श्रुति रघुनाथन के साथ शादी के बंधन में बंध गए।

0
9

टी20 विश्व कप को लेकर चल रही तमाम दीवानगी और उत्साह के बीच भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों को ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) की शादी की खुशखबरी मिली। कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार ऑलराउंडर ने श्रुति रघुनाथन (Shruti Raghunathan) के साथ शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की सगाई नवंबर 2023 में हुई थी और आखिरकार रविवार की सुबह अपने-अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में उन्होंने शादी की। उनकी खूबसूरत शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और दुनिया भर से उन्हें प्यार मिल रहा है।

अय्यर (Venkatesh Iyer) ने आईपीएल 2024 में बल्ले से कमाल का प्रदर्शन किया और केकेआर की खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई। 14 मैचों में अय्यर ने 158.80 के स्ट्राइक रेट से 370 रन बनाए। उन्होंने चार अर्धशतक भी लगाए और आईपीएल 2024 में अपना सर्वोच्च स्कोर 70 रन बनाया। इसके अलावा, अय्यर के शानदार अर्धशतक की बदौलत केकेआर ने फाइनल मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आसान जीत दर्ज की और अपना तीसरा आईपीएल खिताब जीता।

फाइनल मैच की बात करें तो, इस सीजन में शुरू से लेकर आखिर तक दबदबे वाले केकेआर की गेंदबाजी इकाई ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और सनराइजर्स को 18.3 ओवर में मात्र 113 रन पर आउट कर दिया। यह टूर्नामेंट का अब तक का सबसे कम फाइनल स्कोर था। अय्यर (52*), जो भारत के भूले-बिसरे ऑलराउंडर हैं, ने केकेआर को मात्र 10.3 ओवर में औपचारिकताएं पूरी करने में मदद की। न

केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने खिताब जीतने के बाद कहा था, “यही हमने टीम और हर व्यक्ति से माँग की थी। वे सही मौके पर खड़े हुए और इस भावना को व्यक्त करना मुश्किल है। यह (इंतज़ार) बहुत लंबा था, मैच से भी ज़्यादा लंबा। हमने पूरे सीज़न में अजेय की तरह खेला। अभी बहुत कुछ है जिसे संजोया जा सकता है। यह सुखद है, पूरे सीज़न में प्रदर्शन बेदाग रहा। मेरे पास अभी शब्द नहीं हैं।”