कियारा-सिद्धार्थ के नए साल के जश्न में है ‘काला चश्मा’ ट्विस्ट!

पावर कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच 'काला चश्मा' ट्विस्ट के साथ अपना पहला नया साल एक साथ मनाया।

0
32

पावर कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच ‘काला चश्मा’ ट्विस्ट के साथ अपना पहला नया साल एक साथ मनाया।शादी का शुरुआती साल अपने आप में एक उत्सव होता है और साथ में नए साल का स्वागत करने का आनंददायक चरण हर जोड़े के लिए एक जादुई पल होता है। हर किसी की तरह, पावर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपने जीवन के इस चरण का जश्न मना रहे हैं और इसका आनंद ले रहे हैं। अभिनेताओं ने बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच 2024 का स्वागत किया और इसमें ‘काला चश्मा’ का ट्विस्ट जोड़ा।

कियारा ने इंस्टाग्राम पर अपने नए साल के जश्न की रोमांटिक तस्वीरें प्रशंसकों के साथ साझा कीं।

तस्वीर में, सिद्धार्थ (Siddharth Malhotra) और कियारा को गर्म और आरामदायक जैकेट पहने देखा जा सकता है क्योंकि उन्होंने बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच 2024 में स्की करने का फैसला किया है।

कियारा ने तस्वीर में चार बर्फ के चश्मे पहनने का कारण अपने पति सिद्धार्थ के ‘काला चश्मा’ के प्रति प्रेम का भी खुलासा किया।

तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “2023 – इसके लिए आभारी होना बहुत ज़रूरी है; 2024 – तुम्हारे लिए आ रहा है बेबी। एच ए पी पी वाई एन ई डब्ल्यू वाई ई ए आर, पीएस:- उसे ‘काला चश्मा’ बहुत पसंद है, हमारे पास 4 थे।”

जैसे ही तस्वीर अपलोड की गई, प्रशंसकों और अनुयायियों ने टिप्पणी अनुभाग में चिल्लाना शुरू कर दिया। करण जौहर ने दिल वाले इमोजी गिराए। एक यूजर ने लिखा, “हालांकि कैप्शन।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “क्या आप दोनों क्यूटीज़ इसी का इंतजार कर रहे थे, हैप्पी न्यू ईयर।”

सिद्धार्थ (Siddharth Malhotra) और कियारा ने 7 फरवरी, 2023 को राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में एक अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों को फिल्म ‘शेरशाह’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे से प्यार हो गया।

2022 में, सिद्धार्थ और कियारा कॉफी विद करण सीजन 7 के अलग-अलग एपिसोड में दिखाई दिए, जहां करण जौहर ने पहली बार उनके रिश्ते के बारे में बात की। जबकि कियारा ने पुष्टि की कि वे “दोस्तों से कहीं अधिक हैं”, सिद्धार्थ ने कहा, “मैं एक उज्जवल और खुशहाल भविष्य का वादा कर रहा हूं। अगर यह वह होती तो बहुत अच्छा होता।”

दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “अब हमारी परमानेंट बुकिंग होगी।”

इस बीच, काम के मोर्चे पर, सिद्धार्थ अपनी आगामी फिल्म ‘योद्धा’ के लिए तैयारी कर रहे हैं। इसके अलावा, वह आगामी वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू भी करेंगे। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस श्रृंखला में विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं और यह विशेष रूप से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

दूसरी ओर, कियारा ‘आरआरआर’ अभिनेता राम चरण के साथ आगामी ‘गेम चेंजर’ में और कथित तौर पर ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘वॉर 2’ में दिखाई देंगी।