कियारा ने अपने नए लुक से फैंस को किया मंत्रमुग्ध

कियारा ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट शेयर कर फैंस की धड़कने एक बार फिर से बढ़ा दी हैं।

0
25
Kiara

हिंदी सिनेमा जगत की अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अक्सर ही अपने नए लुक से फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा देती है। बीते दिनों ही अभिनेत्री ने लैक्मे फैशन वीक में रैंप पर अपनी अंदाओं से लोगों का दिल जीत लिया था। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक-गोल्डन कलर की शॉल्डर लेस ड्रेस में नजर आई थीं।

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की बोल्ड ड्रेस थाई से नीचे ट्रांसपैरेंट थी, जिसमें एक्ट्रेस जमकर अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती दिख रही थीं। ब्लैक-गोल्डन ड्रेस के साथ हाई हील्स पहने कियारा आडवाणी ने अपनी अदाओं से फैंस को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अभी कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की इन तस्वीरों का क्रेज फैंस के बीच कम भी नहीं हुआ था कि अब हाल ही में कियारा ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट शेयर कर फैंस की धड़कने एक बार फिर से बढ़ा दी हैं।

दरअसल, हाल ही में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने एक मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट करावाया है, जिसकी एक झलक कियारा ने अपने इंस्टा पर भी शेयर की है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने सिमरी ग्रीन कलर का आउटफिट पहना है, जिसमें वो बेहद बोल्ड लग रही है। साथ ही कैमरे के सामने एक्ट्रेस अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं।

इस आउटफिट के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने लाइट मेकअप लिया है और अपने बालों को खुला रखा है। इस लुक में कियारा वाकई काफी बोल्ड और ग्लैमरस नजर आ रही हैं। कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की ये हॅाट अदाएं देखकर फैंस को ड्रीम गर्ल की पूजा की याद आ गई है। जिस तरह से आयुष्मान खुराना ने पूजा बनकर इस फिल्म में अपनी हॅाट अदाओं से लोगों को दीवाना बना दिया था।

ठीक वैसे ही कियारा भी अपने इस लुक से लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ाती नजर आ रही हैं। वहीं कुछ लोगों को कियारा का ये लुक देखकर एशा देओल को भी याद किया है। वही कियारा अडवाणी के इस लुक पर फैंस जमकर प्यार लूटाते हुए नजर आ रहे हैं।