कान्स के रात्रिभोज में भाग लेने के दौरान कियारा आडवाणी ने गुलाबी और काले रंग की गाउन से मचाया तहलका

कार्यक्रम के लिए, कियारा आडवाणी ने ऑफ-शोल्डर सिल्क गुलाबी और काले रंग की गाउन पहनी थी। इस पोशाक में पीछे की ओर एक बड़ा गुलाबी धनुष था। तस्वीरें देखें।

0
21

Cannes 2024: अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani), जो वर्तमान में कान्स में हैं, रेड सी फिल्म फाउंडेशन के वीमेन इन सिनेमा गाला डिनर में शामिल हुईं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अभिनेत्री की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए। यह कार्यक्रम 77वें कान्स फिल्म महोत्सव के साथ आयोजित किया जा रहा है।

रेड सी फिल्म फाउंडेशन के कार्यक्रम में कियारा ने क्या पहना

कार्यक्रम के लिए, कियारा (Kiara Advani) ने ऑफ-शोल्डर सिल्क गुलाबी और काले रंग की गाउन पहनी थी। इस पोशाक में पीछे की ओर एक बड़ा गुलाबी धनुष था। उन्होंने अपने बालों को एक हाई बन में स्टाइल किया था। अभिनेत्री ने एक नेकलेस और काले रंग के लेस वाले दस्ताने भी पहने थे। कई तस्वीरों में कियारा ने रेड कार्पेट पर पैपराज़ी के लिए पोज़ दिया।

कियारा ने अपने कान्स डेब्यू और करियर के बारे में क्या कहा

पपराज़ी से बात करते हुए कियारा (Kiara Advani) ने कहा, “यह बहुत ही विनम्र करने वाला है। अब मेरे करियर का एक दशक होने जा रहा है। इसलिए मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही खास पल है। मैं पहली बार कान्स में आकर और रेड सी फाउंडेशन फॉर विमेन इन सिनेमा द्वारा सम्मानित होने पर वाकई बहुत विनम्र महसूस कर रही हूँ। यह वाकई एक विनम्र अनुभव है।”

इस कार्यक्रम में किसे सम्मानित किया गया

इस समारोह में उन्हें असील ओमरान, अधवा फहद, रमता-तौलेये सी, सरोचा चंकिमहा उर्फ ​​फ्रीन और सलमा अबू देफ के साथ सम्मानित किया गया। अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर @RedSeaFilm ने इस कार्यक्रम की कई तस्वीरें साझा कीं। कैप्शन में लिखा था, “रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (#RedSeaIFF) और वैनिटी फेयर यूरोप ने #WomenInCinema गाला की मेज़बानी करने के लिए फिर से हाथ मिलाया, जो 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के साथ आयोजित किया गया।”

“कार्यक्रम के दौरान, #VFEuropeXRedSeaIFF ने छह महिलाओं को सम्मानित किया, जो महिला कहानीकारों की भावी पीढ़ियों के लिए क्या संभव है, इसे फिर से परिभाषित कर रही हैं: असील ओमरान, अधवा फहद, रमता-तौलेये सी, सरोचा चंकिमहा उर्फ ​​फ्रीन, कियारा आडवाणी और सलमा अबू देफ,” इसमें यह भी जोड़ा गया।

कान्स में कियारा का पहनावा

अभी तक कियारा ने फ्रेंच रिवेरा में चेक इन करते समय अपने दो लुक दिखाए हैं। इससे पहले, वह दूसरे दिन रेड सी फिल्म फेस्टिवल (Red Sea Film Festival) में शामिल हुई थीं। वह ऑरेंज बॉडीकॉन आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने कान्स में एक आइवरी क्रेप बैक सैटिन ड्रेस भी पहनी थी, जिसमें थाई-हाई स्लिट थी। यह आउटफिट डिज़ाइनर प्रबल गुरुंग की अलमारियों से लिया गया था। उन्होंने अपने साधारण लेकिन क्लासी पहनावे को बड़े मैचिंग इयररिंग्स और हील्स के साथ और भी आकर्षक बना दिया।