कियारा आडवाणी ने अपने ‘होमी’ के साथ होली मनाते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ सेल्फी

फरवरी 2023 में अपनी शादी के बाद कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की यह दूसरी होली है।

0
18

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ मनमोहक तस्वीरें साझा करते हैं, जिससे उनके प्रशंसक पूरी तरह आश्चर्यचकित रह जाते हैं। सोमवार को भी कियारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पति सिद्धार्थ के साथ अपने होली उत्सव की एक झलक साझा की। तस्वीर में कियारा (Kiara Advani) अपने प्यार के साथ सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। कैमरे के सामने अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कुराहट दिखाते हुए दोनों के चेहरे पर रंग उड़ गए।

अपने पोस्ट के कैप्शन में, कियारा (Kiara Advani) ने सिद्धार्थ को अपना “होमी” कहा क्योंकि उन्होंने सभी को होली की शुभकामनाएं भेजीं। “मेरे होमी के साथ होली❤️,” उसने लिखा।

तस्वीर साझा होने के तुरंत बाद, प्रशंसक अपने पसंदीदा जोड़े पर प्यार बरसाने के लिए टिप्पणी अनुभाग में पहुंच गए। एक प्रशंसक ने लिखा, “सबसे प्यारे जोड़े को होली की शुभकामनाएं।” “वाह, बहुत अच्छे, प्यारे, मेरे पसंदीदा कियारा और सिद्धू,” दूसरे ने जोड़ा। तीसरी टिप्पणी पढ़ी गई, “प्यारी जोड़ी।” यहां इसकी जांच कीजिए:

शादी के बाद कियारा और सिद्धार्थ की यह दूसरी होली है। दोनों फरवरी 2023 में शादी के बंधन में बंधे। यह राजस्थान में एक अंतरंग विवाह समारोह था। पिछले महीने, सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर एक मनमोहक पोस्ट साझा करके कियारा के साथ अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाई। भारतीय पुलिस बल के अभिनेता ने हंसी तो फंसी के गाने इश्क बुलावा के साथ अपनी छुट्टियों में से एक जोड़े की एक स्पष्ट तस्वीर साझा की। “यह यात्रा या गंतव्य नहीं है, यह कंपनी है जो मायने रखती है, जीवन नामक इस पागल यात्रा में सबसे अच्छा साथी होने के लिए धन्यवाद। #HappyAnniversaryMyLove,” उन्होंने लिखा।

पिछले साल, कियारा कॉफी विद करण सीजन आठ में दिखाई दी थीं, जब उन्होंने शादी के प्रस्ताव का विवरण साझा किया था और खुलासा किया था कि सिद्धार्थ ने उन्हें रोम में प्रपोज किया था। “उन्होंने कार्यों की योजना बनाई है। ऊपर से उन्होंने ये कैंडल लाइट डिनर किया है। हम रात के खाने के बाद वापस चले जाते हैं। वह मुझे टहलने के लिए ले जाता है और अचानक एक वायलिन वादक झाड़ियों से बाहर आता है और मधुर स्वर में उसका भतीजा झाड़ियों से हमारा वीडियो लेता है और सिड एक घुटने पर बैठ जाता है और प्रपोज करता है। मैं बहुत अभिभूत था. फिर वह शेरशाह की पंक्तियां कहने लगते हैं. उन्होंने कहा, ‘शेरशाह’ के पूरे डायलॉग्स के साथ, ‘दिल्ली का सीधा साधा लौंडा हूं’ (मैं दिल्ली का एक साधारण लड़का हूं) और मैं हंस पड़ी,” उन्होंने कहा।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, कियारा आडवाणी जल्द ही राम चरण के साथ गेम चेंजर में नजर आएंगी। वह डॉन 3 में रणवीर सिंह के साथ भी शामिल होंगी। दूसरी ओर, सिद्धार्थ को हाल ही में योद्धा में देखा गया था।