KKK 13: पूर्व फाइनलिस्ट फैसल शेख ने एक चैलेंजर के रूप में किया शो में प्रवेश

फैसल शेख प्रतियोगियों को नई चुनौतियाँ देंगे, जहाँ उन्हें पूर्व प्रतियोगी द्वारा निर्धारित बेंचमार्क को हराने का काम सौंपा जाएगा।

0
53

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाने वाला कलर्स का रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13, कई तनावपूर्ण कार्यों और अप्रत्याशित मोड़ों के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। आगामी सप्ताहांत डर और प्रतियोगियों के बीच एक महाकाव्य टकराव प्रदान करने के लिए तैयार है क्योंकि उत्साह बढ़ाने के लिए, शो के पिछले सीज़न के पूर्व फाइनलिस्ट, फैसल शेख उर्फ ​​मिस्टर फैसू (Faisal Sheikh) होंगे आपको बता दें कि वह एक चैलेंजर के रूप में डेयरडेविल्स में शामिल होते दिखाई देंगे।

शो के पिछले सीज़न में अपनी भागीदारी से प्रसिद्धि पाने वाले फैसल शेख (Faisal Sheikh) इसके 13वें संस्करण में अपनी वापसी को लेकर रोमांचित हैं। चुनौती देने वाले की टिप्पणी है कि शो में उनकी वापसी ने 12वें सीज़न में एक साहसी व्यक्ति के रूप में उनकी यात्रा की यादें ताजा कर दीं। ‘खतरों के खिलाड़ी’ में अपनी वापसी के बारे में बात करते हुए, फैसल शेख ने कहा, “खतरों के खिलाड़ी 13 पर आने वाला सप्ताह एक रोमांचक चैलेंजर्स सप्ताह का वादा करता है। मैं सभी प्रतियोगियों को ऊपर उठने की चुनौती देकर खेल में एक रोमांचक मोड़ लाने जा रहा हूं।” मैंने जो बेंचमार्क सेट किया है।”

उन्होंने (Faisal Sheikh) आगे कहा, “शो के 12वें सीजन में मेरी यात्रा ने मेरी जिंदगी बदल दी। शो में वापसी ने मुझे पुरानी यादों से भर दिया; सभी अद्भुत यादें ताज़ा हो गईं, और मैं एक चुनौतीकर्ता के रूप में उस अनुभव को फिर से जीने का मौका पाकर रोमांचित था। मैं एक्शन लीजेंड रोहित शेट्टी को उनके मार्गदर्शन के लिए और कलर्स को यह अविश्वसनीय अवसर प्रदान करने के लिए हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहता हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मेरी वापसी को स्वीकार करेंगे और हमेशा की तरह मुझ पर अपना प्यार बरसाएंगे।”

वह उनसे इन हैरतअंगेज स्टंटों को समय के विपरीत पूरा करने के लिए कहकर यह मानदंड स्थापित करते हुए दिखाई देंगे, क्योंकि वे फैसल के प्रदर्शन को मात देने का प्रयास करेंगे। एड्रेनालाईन रश के साथ, फैसल मिश्रण में मनोरंजन की एक बड़ी खुराक लाने के लिए तैयार है।

खतरों के खिलाड़ी 13 की बात करें तो यह शो हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे कलर्स पर प्रसारित होता है।