खतरों के खिलाड़ी 13: ऐश्वर्या शर्मा ने की दिव्यांका त्रिपाठी की नकल

खतरों के खिलाड़ी 13 में अब तक अर्चना गौतम की मिमिक्री करती नजर आने वाली ऐश्वर्या शर्मा ने चैलेंजर दिव्यांका त्रिपाठी दहिया की मिमिक्री की है।

0
79
Khatron Ke Khiladi 13

खतरों के खिलाड़ी 13 (Khatron Ke Khiladi 13) ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। शीजान खान को खराब स्वास्थ्य के कारण पिछले हफ्ते बाहर कर दिया गया था। स्टंट-आधारित रियलिटी शो की मेजबानी रोहित शेट्टी द्वारा की जाती है और इस सीज़न में अर्चना गौतम, अरिजीत तनेजा, डिनो जेम्स, शिव ठाकरे, अंजुम फकीह, अंजलि आनंद और ऐश्वर्या शर्मा जैसी लोकप्रिय हस्तियों ने भाग लिया। इस सीज़न में पर्दे के पीछे के कई विवादों से पर्दा उठा जिसने शो को सुर्खियों में बनाए रखा। हालाँकि, खतरों के खिलाड़ी 13 (Khatron Ke Khiladi 13) के एक नए प्रोमो में शो के दौरान मजेदार पलों की भी झलक मिलती है।

ऐश्वर्या शर्मा ने की दिव्यांका त्रिपाठी दहिया की नकल

ऐश्वर्या शर्मा इस सीज़न की सबसे मज़ेदार खिलाड़ियों में से एक हैं। अब तक, वह अपनी प्यारी हरकतों और अपनी बेस्टी अर्चना गौतम की नकल करने के लिए जानी जाती हैं। दिव्यांका के शो में एक चैलेंजर के रूप में प्रवेश करने के साथ, होस्ट रोहित शेट्टी ने ऐश्वर्या से दिव्यंका की नकल करने के लिए कहा। और, आगे जो हुआ उसे नज़रअंदाज़ करना बहुत कठिन था। ऐश्वर्या ने दिव्यंका की नकल उतारते हुए इस भूमिका को बखूबी निभाया और दिव्यंका भी हंस पड़ीं। केकेके 13 (Khatron Ke Khiladi 13) के होस्ट रोहित शेट्टी भी अपनी हंसी नहीं रोक सके और ऐश्वर्या के प्रदर्शन पर उनकी प्रतिक्रिया महाकाव्य थी।

चैलेंजर्स ने किया खतरों के खिलाड़ी 13 में प्रवेश

शो को और भी रोमांचक बनाने के लिए, निर्माताओं ने मौजूदा सीज़न के प्रतियोगियों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए शो के पिछले सीज़न से तीन साहसी चैलेंजर्स को पेश किया। फैसल शेख, दिव्यांका त्रिपाठी दहिया और हिना खान जो अपने-अपने सीजन के फाइनलिस्ट थे, प्रतियोगियों को कड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं। प्रारूप के अनुसार, चुनौती देने वाला एक स्टंट करता है और एक बेंचमार्क बनाता है, जबकि मौजूदा सीज़न के प्रतियोगियों को चुनौती देने वाले द्वारा बनाए गए बेंचमार्क से आगे निकलने की जरूरत होती है। पिछले हफ्ते में, फैसु (फैसल शेख) ने प्रतियोगियों को कठिन समय दिया और कोई भी उनके द्वारा दिए गए लक्ष्य से बेहतर प्रदर्शन नहीं कर सका।

खतरों के खिलाड़ी 13 में ऐश्वर्या का अब तक का सफर

ऐश्वर्या उन प्रतियोगियों में से एक हैं जिन्होंने खुद को सबसे ज्यादा एलिमिनेशन स्टंट में उतारा है। एलिमिनेशन स्टंट को विफल करने के कारण उन्हें एलिमिनेट कर दिया गया। हालाँकि, नो-एलिमिनेशन ट्विस्ट के कारण उन्हें बरकरार रखा गया था। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ऐश्वर्या इस शो के फाइनलिस्ट में से एक हैं। प्रतिभाशाली अभिनेत्री का सह-प्रतियोगियों अर्चना गौतम और नायरा बनर्जी के साथ घनिष्ठ संबंध है।