खरगोन: सीईओ आकाश सिंह के खिलाफ कर्मचारियों ने मोर्चा खोलते हुए की कार्रवाई की मांग

बुधवार को कर्मचारियों ने एकजुट होकर सीईओ सिंह पर निर्वाचन पर्यवेक्षक के साथ दुव्र्यवहार करने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है।

0
10

Khargone News: एमपी के खरगोन जिला पंचायत सीईओ आकाश सिंह के खिलाफ कर्मचारियों ने मोर्चा खोलते हुए कार्रवाई की मांग की है। बुधवार को कर्मचारियों ने एकजुट होकर सीईओ सिंह पर निर्वाचन पर्यवेक्षक के साथ दुव्र्यवहार करने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है।

कलेक्टर कार्यालय पहुंचे विभिन्न विभागों में पदस्थ कर्मचारियों ने कर्मचारी संगठनों के बैनर तले एकजुटता दिखाते हुए कहा कि निर्वाचन पर्यवेक्षक कैलाशचंद्र पाटीदार जब प्रभारी कलेक्टर और जिला पंचायत सीईओ आकाश सिंह के कार्यालय में भारत निर्वाचन आयोग की समयावधि में भेजने वाली जानकारी संबंधित जिला निर्वाचन की एक नस्ती की प्रस्तुतिकरण लेकर पहुंचे तो उन्होंने उनकी टेबल के पास बुलाकर धमकाने वाली मुद्रा में घुरते हुए लगभग 5 मिनट तक कठोर शारीरिक रुप से सजा देकर दंडित कर उनके साथ दुव्र्यवहार करते हुए अपमानित किया, जिसके कारण वे आहत होकर मानसिक रुप से तनाव में है।

पाटीदार ने उक्त घटना कर्मचारी संघ को प्रस्तुत कर आवेदन में विस्तृत उल्लेख किया, जिससे कर्मचारियों में आक्रोश है। कर्मचारियों ने मांग की है कि सिंह का आचारण कार्य व्यवहार अनाधिकृत होकर शासकिय कार्य प्रणाली के विरुद्ध है। ऐसे मामलों की पुनरावृत्ति न हो इसलिए शासन इस मामले में कठोर कार्रवाई करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here