गणतंत्र दिवस पर पीएम मोदी को खालिस्तानी आतंकी ने जान से मारने की दी धमकी

खालिस्तानी आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस प्रमुख आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी है।

0
38

आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने 26 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी है। इसे लेकर सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। खालिस्तानी आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस प्रमुख आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी है। इसके लिए उसने एक वीडियो जारी किया है। उसने पीएम नरेंद्र मोदी को चुनौती दी है कि वह 26 जनवरी को होने वाले गणतंत्र दिवस समारोह में बिना किसी भी सुरक्षा के आकर दिखाएं।

इसके साथ ही पन्नू ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और पुलिस प्रमुख गौरव यादव को भी जान से मारने की धमकी दी है। आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने कहा है कि वह 26 जनवरी को पीएम मोदी को मारकर आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या का बदला लेगा। एजेंसियों की माने तो इस समय खालिस्तानी संगठन गैंगेस्टरों को अपनी तरफ मिलाने के फिराक में है।

गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब में गैंगस्टरों के खिलाफ कार्रवाई जारी है। पंजाब पुलिस के डीजीपी गौरव यादव ने कहा कि राज्य पुलिस बल ने गैंगस्टरों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत कार्रवाई की जा रही है। इसके कारण इस पूर कारटेल में ही दहशत फैल गई है।