Kerala: वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर किसी अज्ञात ने किया पथराव

केरल में अज्ञात लोगों ने हाल ही में शुरू हुई वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर सोमवार को पथराव कर दिया है।

0
116

केरल (Kerala) में अज्ञात लोगों ने हाल ही में शुरू हुई वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन (Vande Bharat Express train) पर सोमवार को पथराव कर दिया। रेलवे के अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी है। अधिकारियों ने बताया कि, घटना शाम पांच बजे के करीब हुई जब ट्रेन उत्तरी केरल स्थित इस जिले के थिरुनवाया और तिरूर के बीच से गुजर रही थी।

पुलिस ने कहा कि, ट्रेन (Vande Bharat Express train) ने तिरुवनंतपुरम की अपनी यात्रा जारी रखी और इस हमले में किसी को चोट नहीं आई। पुलिस ने मीडिया से कहा, “हमें रेलवे अधिकारियों ने सतर्क किया था, बदमाशों का पता लगाने के लिए जांच जारी है।”

प्राथमिक रिपोर्ट के मुताबिक पथराव से ट्रेन की कुछ खिड़कियों पर मामूली खरोच आई है। बता दे कि, यह नई वंदे भारत एक्सप्रेस कासरगोड और तिरुवनंतपुरम सेंट्रल के बीच की दूरी को 8 घंटे और 5 मिनट में तय करेगी। जो कि राजधानी एक्सप्रेस की तुलना में भी बहुत तेज है।

राजधानी एक्सप्रेस से कासरगोड से तिरुवनंतपुरम सेंट्रल तक के सफर में लगभग 10 घंटे और 45 मिनट लगते हैं। केरल (Kerala) के यह 11 जिलों को कवर करेगी। यह देश की 16वीं वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन है। तिरुवनंतपुरम सेंट्रल- कासरगोड वंदे भारत एक्सप्रेस कोल्लम, कोट्टायम, एर्नाकुलम टाउन, त्रिशूर, शोरानूर जंक्शन, कोझिकोड, कन्नूर और कासरगोड में रुकेगी।