आज बांदा में केन जल आरती कार्यक्रम का हुआ आयोजन

केन जल आरती कार्यक्रम का आयोजन हमेशा की तरह विश्व हिंदू महासंघ गौ रक्षा समिति के तत्वाधान में बड़े ही हर्षोल्लास के साथ आयोजित किया गया।

0
13

यूपी के बांदा जिले के मीडिया प्रभारी मितेश कुमार ने प्रेस नोट के माध्यम से अवगत कराया कि केन जल आरती कार्यक्रम का आयोजन हमेशा की तरह विश्व हिंदू महासंघ गौ रक्षा समिति के तत्वाधान में बड़े ही हर्षोल्लास के साथ आयोजित किया गया। उन्होंने आगे बताया कि इस बार की केन आरती में बांदा जिलाधिकारी दुर्गा शक्ति नागपाल की माता जी भी सम्मिलित हुईं और विधि विधान के साथ केन जल आरती संपन्न की गई।

मौके पर मौजूद सभी लोगो ने बड़े आदर के साथ उनका स्वागत किया तथा केन आरती वंदना की। इस दौरान मौजूद समिति के जिलाध्यक्ष ने कहा कि यह बहुत ही सुंदर विषय है कि आज हम सब के बीच जिलाधिकारी दुर्गा शक्ति नागपाल जी की माता जी केन तट पर आरती कार्यक्रम में सम्मिलित हुईं हैं, उन्होंने कहा कि केन जल आरती से काफी सारे लोग लगातार जुड़ रहे हैं और यह केन मां का ही आशीर्वाद है जिनके प्रताप से इस जगह पर आकर सभी लगातार जुड़ने का कार्य कर रहे हैं।

इस दौरान जिलाधिकारी की माता जी को केन तट क्षेत्र और यहां होने वाली आरती कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी गई, इस पर उन्होंने खुशी जाहिर की और कहा कि यह बहुत सुंदर कार्यक्रम है और यहां का नजारा भी बहुत मनमोहक है। इस दौरान जिलाध्यक्ष ने सभी से अपील करते हुए कहा कि नदियों को बचाकर रखिए और प्रकृति की रक्षा कीजिए क्योकि हम सब प्रकृति से जुड़े हुए हैं इसलिए प्रकृति को हानि पहुंचाने पर यह हम सबको प्रभावित करेगा।

इस दौरान कार्यक्रम में गायत्री त्रिपाठी शिवानी सिंह गौतम जिला सह प्रभारी आलोक कुमार निगम जिला महामंत्री राकेश कुमार त्रिपाठी, जिला उपाध्यक्ष महेश कुमार धुरिया, जिला उपाध्यक्ष आनंद किशोर गुप्ता, डॉक्टर मुनेंद्र चौरसिया, जिला उपाध्यक्ष राघवेंद्र द्विवेदी सम्राट सिंह, नगर उपाध्यक्ष रामकरण पाल, सभासद विनय कुमार प्रजापति, संदीप सेन नगर उपाध्यक्ष सागर गोयल नगर उपाध्यक्ष सहित तमाम पदाधिकारी एवं श्रद्धालु जन उपस्थित रहे।