केजरीवाल की सीबीआई द्वारा गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी का सामने आया ट्वीट

सुनीता केजरीवाल ने कहा, ''अभी तक हमेशा यही प्रार्थना रही है कि ईश्वर सबको सदबुद्धि दे। लेकिन अब प्रार्थना रहेगी कि तानाशाह का विनाश हो।''

0
8

शराब नीति घोटाला मामले में आरोपी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ईडी के बाद अब सीबीआई के रिमांड रूम में पहुंच गए हैं। दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की सीबीआई द्वारा गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल भड़क गई है। उन्होंने अरविन्द केजरीवाल की गिरफ्तारी को तानाशाही करार दिया है। सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल X पर ट्वीट करते हुए कहा, ”अभी तक हमेशा यही प्रार्थना रही है कि ईश्वर सबको सदबुद्धि दे। लेकिन अब प्रार्थना रहेगी कि तानाशाह का विनाश हो।”

इससे पहले सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) ने एक और पोस्ट लिखकर अरविन्द केजरीवाल की गिरफ्तारी पर आपत्ति जताई थी। उन्होंने लिखा था, “20 जून को अरविंद केजरीवाल को बेल मिली, तुरंत ED ने स्टे लगवा लिया। अगले दिन CBI ने आरोपी बना दिया और आज गिरफ़्तार कर लिया। पूरा तंत्र इस कोशिश में है कि बंदा जेल से बाहर ना आ जाये। ये क़ानून नहीं है। ये तानाशाही है, इमरजेंसी है।”

बता दें कि सीबीआई की टीम 29 जून तक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से शराब नीति से जुड़े सवालों को लेकर पूछताछ करेगी क्योंकि अब तक अरविन्द केजरीवाल शराब नीति घोटाले से जुड़े सवालों को टालते आ रहे हैं। सीबीआई ने कोर्ट में कहा कि वो केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करना चाहती है। इसके अलावा, सीबीआई ने दावा किया कि जांच जारी है, जुलाई तक पूरी हो जाएगी।

वहीं, सीबीआई ने दावा किया कि अरविन्द केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया पर सारा दोष मढ़ा है लेकिन अरविन्द केजरीवाल ने अदालत में कहा कि उन्होंने मनीष सिसोदिया को निर्दोष बताया है। उन्होंने सिसोदिया पर इस मामले में किसी भी प्रकार का आरोप नहीं लगाया। वहीं कोर्ट ने अरविन्द केजरीवाल के वकील की दलील के बाद घर का खाना और जरूरी दवाओं की इजाजत दे दी है। साथ ही पत्नी सुनीता केजरीवाल और उनके वकील को हर दिन 30-30 मिनट मुलाकात का समय तय किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here