कौशाम्बी: गांव में सड़क न होने से परेशान ग्रामीणों ने किया धरना प्रदर्शन

पूर्व सांसद विधायक जिला पंचायत अध्यक्ष से सड़क बनाने की मांग करते-करते परेशान हो गए ग्रामीण।

0
13

यूपी कौशाम्बी के पूर्व सांसद विधायक जिला पंचायत अध्यक्ष से सड़क की मांग करते-करते आक्रोशित ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन कर अपनी आवाज बुलंद की है। गांव में सड़क न होने से एंबुलेंस और फायर ब्रिगेड के वाहनों का लाभ मुसीबत के समय ग्रामीणों को नहीं मिल पाता है। जिससे ग्रामीणों में जबरदस्त आक्रोश व्याप्त है, इन जनप्रतिनिधियों ने ग्रामीणों को हमेशा छला है सरकार विकास की बात कर रही है लेकिन गांव के लोग आने-जाने के रास्ते को लेकर परेशान है।

सिराथू तहसील के निधियावां ग्राम सभा के पाल मोहल्ले में नाली के निकास और रास्ते के निकासी ना होने की वजह से कई वर्षों से परेशान ग्राम वासियों ने मंगलवार को सिराथू तहसील में धरना प्रदर्शन कर सड़क बनाए जाने की मांग की धरना प्रदर्शन की जानकारी मिलते ही मौके पर तहसील दार ने काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों को समझाया और यह आश्वाशन दिया कि अपनी टीम को भेजकर जल्द से जल्द इस समस्या का हल निकालेंगी तहसीलदार के आश्वासन पर ग्रामीणों ने अपनी जिद को छोड़कर धरना प्रदर्शन खत्म किया।

इस मौके गांव के सैकड़ों लोग मौजूद रहेl ग्रामीणों ने कहा कि अब सवाल यह है कि सरकार कहती है कि हमने सभी रास्ते का चौड़ीकरण और नई रोड बनवाई है जब ग्राम वाशियों को गांव से निकलने के लिए ही रास्ता नहीं रहेगा तो इस हाईवे या एक्सप्रेसवे का क्या करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here